Moto G13: स्लिम और प्रीमियम डिजाइन के साथ मोटोरोला का ये फोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक

Moto G13

Moto G13: स्लिम और प्रीमियम डिजाइन के साथ मोटोरोला का नया फोन Moto G13 भारत में आज लॉन्च की जा चुकी है। कंपनी ने बुधवार 29 मार्च को भारत में स्मार्टफोन बाजार में इसे पेश किया है। फोन को दो कलर ऑप्शन लेवेंडर ब्लू और मैट चारकोल में लॉन्च किया गया है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इस हैंडसेट में मीडियाटेक हेलियो चिपसेट और 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। आइए विस्तार से इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Moto G13

Moto G13 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

मोटोरोला के इस अपकमिंग हैंडसेट में MediaTek Helio G85 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। डिस्प्ले की बात करें तो Moto G13 में 90Hz रिफ्रेश रेट और सेंटर्ड पंच-होल नॉच के साथ 6.5-इंच LCD डिस्प्ले होगा। इसमें 4 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी। यह फोन Android 13 पर काम करती है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A-series: सैमसंग के मिड-रेंज फोन की पहली सेल आज, इस तरह उठा सकते हैं फायदा

Moto G13 में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया है। अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हो सकते हैं। इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा है। पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Moto G13

Moto G13 की कीमत

Moto G13 एक लो बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है और इसके 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,499 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। फोन को 5 अप्रैल से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और प्रमुख रिटेल स्टोर के खरीदा जा सकेगा। खास बात ये है कि Moto G13 एक स्टीरियो स्पीकर सेटअप से भी लैस होगा जो डॉल्बी एटमॉस ऑडियो को सपोर्ट करता है।

 

Exit mobile version