रवि किशन की पैन-इंडिया फिल्म ‘गोरखपुर’ का मोशन पोस्टर हुआ जारी, भोजपुरी के अलावा इन 5 भाषाओं में होगी रिलीज

Gorakhpur blog image 1

भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रवि किशन इन दिनों चर्चा में है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। तमिल से तेलुगु तक कन्नड़ से गुजराती तक सभी भाषाओं में काम किया है। रवि किशन मूलतः भोजपुरी सिनेमा के बड़े कलाकार रहे हैं। उनकी भोजपुरी में कई फिल्में हिट रही हैं। इसी बीच एक अपडेट आया है कि रवि अपनी पहली पैन-इंडिया फिल्म लेकर आ रहे हैं जो भोजपुरी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी पेश की जाएगी। इस फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाना है।

 

सोमवार को रवि किशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये जानकारी दर्शकों को दी है। गोरखपुर फिल्म का निर्देशन राजेश मोहनन ने किया है। ये फिल्म पैन-इंडिया फिल्म होगी जो मूलतः भोजपुरी भाषा में होगी। इसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जायेगा। रवि ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “भोजपुरी से अपनी पहली पैनइंडिया फिल्म जो 6 भाषाओं में रिलीज होगी। फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर शेयर करके बहुत प्रसन्नता हो रही है। आपका सपोर्ट और आशीर्वाद चाहिए। हर हर महादेव।”

 

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में ही हुई है। इस फिल्म को लिखा है श्री नारायण ने। रवि किशन ने कई सिनेमा में काम किया है। उन्होंने अपना करियर हिंदी फिल्मों से शुरू किया और शुरुआत में उन्होंने अपने एक्टिंग से सभी को प्रभावित कर दिया था। 1999 में इन्होंने तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू किया। उसके बाद धीरे-धीरे सभी भाषाओं में लगभग इन्हें फिल्म की ऑफर आने लगी। 2009-10 में रवि किशन ने भोजपुरी में ऐसा दमखम मचाया और जल्द ही बड़े सुपरस्टार बन गए। 2014 में तेलुगु में डेब्यू किया और 2017 में रवि, मराठी और गुजराती भाषाओं की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

 

RAVI KISHAN ANNOUNCES BHOJPURI FILM, WILL RELEASE IN MULTIPLE LANGUAGES PAN-INDIA… #RaviKishan unveils #MotionPoster of #Bhojpuri film #Gorakhpur, which will have a PAN-#India release in #Bhojpuri, #Hindi, #Tamil, #Telugu, #Kannada and #Malayalam… Directed by #RajeshMohanan. pic.twitter.com/Kz3GNU3j9i

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 7, 2022

Exit mobile version