Gadar 2 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आएं तारा-सकीना

Gadar 2 Motion Poster Video

Gadar 2 Motion Poster Video : बॉलीवुड इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ ने बड़े पर्दे पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में तारा सिंह (Sunny Deol) और सकीना (Ameesha Patel) की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इसी को देखते हुए फिल्म के सीक्वल ‘गदर 2’ को बनाया गया हैं। गदर 2 बड़े पर्दे पर 11, अगस्त 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में एक बार फिर लोगों को सनी देओल यानि तारा सिंह और अमीषा पटेल यानि सकीना की जोड़ी देखने को मिलेगी। हालांकि अब फिल्म (Gadar 2 Motion Poster Video) का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया हैं।

एक दूसरे के प्यार में खोए दिखे तारा-सकीना

https://www.instagram.com/p/CoonPehpEOV/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा (Ameesha Patel) ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में तारा और सकीना एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। पोस्टर (Gadar 2 Motion Poster Video) शेयर करते हुए ‘गदर 2’ के स्टार्स ने एक जैसा कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा, ‘क्या आप तारा सिंह और सकीना की इस एपिक लव स्टोरी को फिर से एक बार देखने के लिए तैयार हैं ? ‘गदर-2′ 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है।’

मूवी की 80% शूटिंग हुई पूरी

‘गदर 2’ में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के साथ-साथ उत्कर्ष शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा कर रहे है। इस समय फिल्म की शूटिंग का काम चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मूवी की लगभग 80% शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। इसलिए अब तक फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है। फिल्म को ज़ी स्टूडियो के प्रोड्क्शन तले बनाया जा रहा है जिसका ट्रेलर ज़ी स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज किया जाएगा।

Exit mobile version