यूपी: कलयुगी मां ने ली अपने मासूम बच्चों की जान, तंत्र-मंत्र से दिया वारदात को अंजाम

up crime: mother murder her children

उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मां ने नाजायज रिश्तों के चक्कर में अपने दोनों बच्चों को तंत्र-मंत्र की मदद से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतक बच्चों की पहचान 10 वर्षीय मिराब और 6 साल की कैनन के नाम से की है। बताया जा रहा है अभी तक इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

जानें पूरा मामला

मेरठ में उस समय हंगामा हो गया जब दो बच्चों की अचानक गायब होने की बात हवा में फैल गई। पुलिस ने बच्चों की तलाश शुरू की तो सारा मामला पानी की तरह साफ हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चों के लापता होने की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी मां है। दरअसल, लापता बच्चों की मां निशा ने अपने 10 साल के बेटे और 6 साल की बेटी को तंत्र-मंत्र की सहायता से मौत के मुंह में धकेल दिया। पुलिस के मुताबिक, मां निशा के उसी इलाके के पूर्व पार्षद सऊद फैजी के साथ नाजायज संबंध है। शुरुआती जांच में पुलिस को कुछ ऐसे सबूत मिले है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों बच्चों की गला घोट कर हत्या की गई फिर बच्चों को पेटी में डालकर वैगनआर कार से गंग नहर में फेंक दिया गया। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

तांत्रिक मां ने ली मासूम बच्चों की जान

पुलिस ने बताया कि, कलयुगी मां तांत्रिक का भी काम करती है और महिला का अपने इलाके में दबदबा भी है। इस मामले में पुलिस ने एक और बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, महिला के पहले भी तीन बच्चों की मौत हो चुकी है जिसे किसी और ने नहीं बल्कि उनकी मां ने ही मारा है। पुलिस ने दोनों मासूम बच्चों के शव को बरामद कर लिया है। फिलहाल इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दे कि निशा ने बच्चों को हत्या करने में पड़ोसियों की भी मदद ली थी।

Exit mobile version