Koffee With Karan 8: हिंदी ना समझ पाने पर मां शर्मिला टैगोर ने लगाई बेटे सैफ को फटकार, बोलीं- ‘सैफ तुम एक हिंदी एक्टर हो और तुम्हें इसका मतलब भी नहीं पता’

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं। इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर नजर आ रहें हैं। मां-बेटे की इस जोड़ी ने शो में काफी मस्ती की है। वहीं एपीसोड में हंसी-मजाक के बीच में ही शर्मिला टैगोर ने सैफ अली खान को फटकार भी लगा दी।  और ये फटकार उन्होंने सैफ को इसलिए लगाई क्योंकि उनके कई बार समझाने के बावजूद भी सैफ अली खान उनके बोले गए हिंदी शब्द का मतलब नहीं समझ पा रहे थे।

शर्मिला ने लगाई सैफ को फटकार

आपको बता दें कि करण ने सवाल पूछते हुए कहा कि मेरी बात सारा अली खान से हुई थी तो उन्होंने बताया था कि मां अपनी दादी की फेवरिट बनना चाहती हूं। लेकिन दादी शर्मिला के फेवरिट तो उनके बेटे सैफ ही हैं। इसके जवाब में शर्मिला कहती हैं कि करण ये ‘पुत्र मोह’ है। करण और सैफ दोनों पुत्र मोह का मतलब नहीं समझ पाते और दोनों उस शब्द के अलग-अलग मतलब बताने लग जाते हैं। सैफ अली खान पूछते हैं कि मां क्या आपने बंगाली शब्द बोला है।

करण और सैफ अली खान दोनों ही काफी मशक्कत के बाद पुत्र मोह का मतलब ‘माय सन’ यानी ‘मेरा बेटा’ बताते हैं। ये मतलब सुनते ही मां शर्मिला अपने माथे पर हाथ पटकते हुए कहती हैं कि सैफ तुम एक हिंदी एक्टर हो और तुम्हें इसका मतलब भी नहीं पता। शर्मिला प्यार से डांटते हुए इस शब्द का मतलब बताती हैं कि बेटे के साथ मां के अटैचमेंट को ही पुत्र मोह कहते हैं।

ठीक से एक्टिंग ना करने पर सैफ को डाटती थी शर्मिला

गौरतलब है कि सैफ ने बताया कि एक बार उनकी मां शर्मिला ने डांटा था और कहा था कि तुम एक्टर की तरह बात नहीं करते। न ही कुछ पढ़ते हो और न ही अच्छी फिल्में देखते हो।  क्या तुम एक्टिंग को आर्ट की तरह देखते हो। इसके बाद मैंने खुद पर काम किया और एक्टिंग की आर्ट से मुझे प्यार हो गया। इसके बारे में मैंने पहले कभी सोचा भी नहीं था।

Exit mobile version