Shaista Parveen : बेटे असद का आखिरी बार चेहरा देखना चाहती हैं मां शाइस्ता, पुलिसकर्मियों को किया गया अलर्ट

Shaista Parveen

Shaista Parveen : 13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ (STF) ने झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर मोहम्मद गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया है। दोनों ही उमेश पाल हत्याकांड मामले के बाद से फरार चल रहे थे। उमेश पाल केस में पुलिस को डॉन अतीक अहमद से लेकर उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) पर शक है कि उन्होंने ही इस पूरे मामले की साजिश रची है। तभी से असद और मोहम्मद की तरह शाइस्ता भी उमेश पाल मर्डर केस में वांटेड है। साथ ही पुलिस ने उनपर इनाम भी घोषित कर रखा है। 

हालांकि अब खबर आ रही है कि शाइस्ता (Shaista Parveen) अपने बेटे असद का आखिरी बार चेहरा देखना चाहती है। पुलिस और अन्य एजेंसियों को असद के जनाजे में शाइस्ता के शामिल होने के इनपुट मिले हैं। कहा जा रहा है कि जब असद का शव प्रयागराज स्थित उनके घर पहुंचेगा तो वहां उनकी मां शाइस्ता परवीन आ सकती है। इसके बाद अब पुलिस अलर्ट पर हो गई है।

यह भी पढ़ें- Atiq Ahmed News : अतीक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड के सारे राज खोले, कहा- मैंने ही रची थी…

पुलिसकर्मियों की घर के बाहर की गई तैनाती

आपको बता दें कि शाइस्ता (Shaista Parveen) के आने की खबर मिलने के बाद अतीक के घर के आसपास पुरूष और महिला पुलिसकर्मियों की सादी वर्दी में तैनाती की गई है। साथ ही असद (Asad Ahmed) के अंतिम संस्कार के दौरान पुलिस को चौकन्ना रहने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस का कहना है कि अगर शाइस्ता परवीन असद को आखिरी बार देखने आती है तो उसे पुलिस मौके से ही गिरफ्तार कर लेगी।

अतीक अहमद ने खोले कई राज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि माफिया अतीक (Asad Ahmed) ने पुलिस की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। पूछताछ में अतीक ने ये कबूल कर लिया है कि उसने ही उमेश पाल को मारने की पूरी प्लानिंग की थी। साथ ही उसने कहा- मैं चाहता था कि प्रयागराज के लोग जान जाएं कि अतीक अहमद अभी भी जिंदा हैं। इसलिए मेरे कहने पर ही असद इस शूटआउट में शामिल हुआ था। जबकि शूटरों का इंतजाम अशरफ ने किया था, जिनसे मैं बरेली जेल में मिला था।

यह भी पढ़ें- Asad Ahmed Encounter : माफिया अतीक अहमद का बेटा असद हुआ ढेर, यूपी STF के एडीजी ने की एनकाउंटर की पुष्टि

Exit mobile version