राजस्थान: 3 साल की बच्ची की मां ने की हत्या, प्रेमी के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

rajasthan: mother kills 3 year old daughter

rajasthan: mother kills 3 year old daughter

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से ममता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक महिला ने अपनी 3 साल की बच्ची को चलती ट्रेन के नीचे फेंक दिया। महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को श्रीगंगानगर जिले के हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र में मंगलवार को तीन साल की बच्ची का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला था। जांच पड़ताल के बाद मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने मां और प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के बाद आरोपी महिला ने बच्ची की हत्या की बाद भी कबूली है।

rajasthan: mother kills 3 year old daughter

3 साल की मासूम की मां ने ली जान

ये दिल दहला देने वाली घटना राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र की है। दरअसल यहां, सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात में एक महिला ने अपनी बेटी किरण का गला घोंटा और प्रेमी सन्नी की मदद से उसके शव को बेडशीट में लपेटकर श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से फेंक दिया। बच्ची की उम्र तीन साल बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मंगलवार की सुबह हिंदुमलकोट रेलवे ट्रैक पर एक बच्ची का शव मिला। आशंका थी की इस शव को ट्रेन से फेंका गया होगा। इस आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने एक विवाहित महिला और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की, महिला पर अपनी ही बच्ची का गला घोंटने और शव को ट्रेन से फेंकने का आरोप है।

वीडियो ने किया बड़ा खुलासा

17 जनवरी को हिंदुमलकोट पुलिस को लक्ष्मीनारायण वितरिका के रेलवे ट्रैक के पास एक बच्ची का शव मिला था। आशंका थी की इस शव को ट्रेन से फेंका गया होगा। इस आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की। एसएचओ संजीव कुमार ने बताया कि उन्हें एक दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो नजर आया था। इसमें एक बच्ची नजर आ रही थी। इस बच्ची का चेहरा बिल्कुल मृतक बच्ची जैसा ही होने पर इसी को ध्यान में रखकर तलाश शुरू की गई। वीडियो डालने वाले का पता लगाकर संबंधित बच्ची के रहने की जगह का पता किया तो यह रेलवे स्टेशन के पास शास्त्री बस्ती में मिला। उसकी मां के बारे में पता किया तो वह घर से गायब मिली। इस पर उसकी तलाश कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी।

आरोपी महिला ने कबूला गुनाह

पुलिस ने बताया कि सुनीता, जिसके पांच बच्चे हैं, शास्त्री नगर में सनी और उसकी दो बेटियों के साथ रहती हैं, जबकि तीन बच्चे अपने पति के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि बच्ची की शिनाख्त के बाद पुलिस ने सुनीता का पता लगाया और पूछताछ के लिए बुलाया। पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल लिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Exit mobile version