यूपी : मां ने दो बेटियों को दिया जहर, गृहक्लेश के कारण उठाया ये कदम

Mother gave poison to her two daughters in domestic dispute, death of mother and daughter created furore

उत्तर प्रदेश के मथुरा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक मां ने अपनी दो बेटियों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक, महिला ने गृहक्लेश के चलते अपनी दो बेटियों को खांसी और बुखार की दवाई बताकर उनको जहर दे दिया। इतना ही नहीं महिला ने खुद भी ये जहर खाकर दम तोड़ दिया। इस मामले ने पूरे गांव में बवाल मचा दिया है। वहीं पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

गृहक्लेश के चलते उठाया बड़ा कदम

ये घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा गोवर्धन के सौंख के आजल गांव का है। यहां एक विवाहित महिला ने गृहक्लेश के चलते जहरीले पदार्थ को खांसी और बुखार की दवाई बताकर दो बेटियों को खिला दिया, जबकि एक बेटी ने दवाई खाने से इंकार कर दिया। वहीं कुछ देर बाद तबीयत बिगड़ने से विवाहित महिला की और एक बेटी की मौत हो गई। वहीं एक बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक महिला की पहचान नीरज देवी (35) पत्नी उदयवीर सिंह से की गई है। घटना सोमवार की देर शाम करीब 8 बजे घटी। महिला ने बेटी ज्योति और गुंजन को खांसी और बुखार की दवाई बताकर खिला दी। बेटी जिया ने दवाई को खाने से मना कर दिया। एक घंटे बाद जब विवाहिता सहित दोनों बेटियों को उल्टियां होने लगीं, तो परिजनों केएम अस्पताल में सभी को भर्ती करवाया। लेकिन उपचार के दौरान मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे महिला सहित 6 वर्षीय बेटी गुंजन ने दम तोड़ दिया। वहीं बेटी ज्योति की हालत गंभीर बताई जा रही है।

तीसरी बेटी की भी हुई मौत

मां बेटी की मौत ने गांव में कोहराम मचा दिया। वहीं इस घटना में ज्योति की हालत गंभीर बताई जा रही थी। लेकिन आज बुधवार की सुबह ज्योति की भी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले को लेकर पुलिस गहराई से तहकीकात कर रही है।

 

Exit mobile version