बेंगलुरु में निर्माणाधीन मेट्रो का पिलर गिरने से मां बेटे की दर्दनाक मौत

banglore metro pillar collapsed

banglore metro pillar collapsed

कर्नाटक की राजधानी में मंगलवार यानी आज बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, यहां के आउटर रिंग रोड के नागवारा के पास एक निर्माणाधीन मेट्रो पिलर के गिर जाने से एक ही परिवार के 2 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 2 बच्चों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर सामने आई है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, मेट्रो के एमडी और एडिशनल सीपी मौके पर पहुंचे। शवों को घायलों समेत अस्पताल पहुंचाया गया।

यह दर्दनाक हादसा बेंगलुरु में आउटर रिंग रोड के नागवारा के पास हुआ। घटना के समय एक ही परिवार के दंपति अपने 2 बच्चों के साथ एक ही बाइक पर सवार थे। परिवार बेंगलुरु हेब्बल की ओर जा रहे थे, कि तभी मेट्रो का पिलर ओवरलोड होकर बाइक पर जा गिरा। हादसे में पीछे बैठे मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद दोनो को आल्टिस अस्पताल में रेफर किया गया, जहां मां और बेटे ने दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान तेजस्विनी और उनके ढाई साल के बेटे विहान के रूप में हुई है।

वहीं डीसीपी के मुताबिक हादसा मंगलवार सुबह करीब 10 बजकर 45 मिनट पर हुआ। मेट्रो का पिलर टूट कर गिर गया और एक बाइक उसकी चपेट में आ गई। बाइक पर 4 लोग सवार थे। उसे लोहित नाम का शख्स चला रहा था, जबकि उसकी पत्नी तेजस्विनी और दो जुड़वां बच्चे एक बेटा और बेटी उस पर सवार थे। हादसे में गंभीर रूप से घायल तेजस्विनी और विहान की मौत हो गई।

 

Exit mobile version