राज्यमंत्री अश्विनी चौबे बने महर्षि विश्वामित्र, फग्गन सिंह कुलस्ते बने निषाद राज, विधायक विजेंद्र गुप्ता निभा रहे हैं जनक का किरदार

Image 3 2

प्रभु श्री राम की कृपा से रामलीला का तीसरा दिन हर्षोउल्लास के साथ सम्पूर्ण हुआ। लव कुश रामलीला में केंद्र सरकार के मौजूदा केंद्रीय मंत्री विभिन्न किरदार अदा करते हुए नजर आए।

केंद्र सरकार में उपभोक्ता खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री श्री अश्विनी चौबे इस बार लव कुश रामलीला में महर्षि विश्वामित्र के पात्र में एवं केंद्र सरकार में इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते रामलीला में निषाद राज के पात्र में अहम् भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा रोहिणी, दिल्ली से विधायक एवं डीडीए के सदस्य, श्री विजेंद्र गुप्ता जी रामलीला में जनक के किरदार में नज़र आएंगे।

किरदारों का स्वागत लवकुश रामलीला कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ, राजन चौपड़ा ने किया। केंद्र सरकार में उपभोक्ता खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री श्री अश्विनी चौबे जो इस बार लव कुश रामलीला में महर्षि विश्वामित्र का किरदार निभा रहे हैं उन्होंने कहा कि वह इस किरदार को निभाकर काफी खुशी महसूस कर रहे हैं। वह बचपन से ही रामलीला  देखते आए हैं और उन्हें महर्षि विश्वमित्र के किरदार ने काफी आकर्षित किया है।

वहीं, रामलीला में केंद्र सरकार में इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते रामलीला में निषाद राज की भूमिका निभा रहे हैं। निषाद राज की भूमिका निभाते हुए उन्हें कैसे लग रहा है जब उनसे यह पूछा गया तो कुलस्ते ने कहा कि, निषाद और भगवान श्री राम का अनूठा रिश्ता है। निषाद राज की भूमिका निभाकर मैं श्रीराम को और करीब से महसूस कर रहा हूंं।

यहां आपको बताते चलें कि रामलीला में जनक की भूमिका निभाकर विधायक विजेन्द्र गुप्ता भी काफी प्रसन्न नजर आए।

देखिये रामलीला की कुछ प्रमुख झलकियां…

Exit mobile version