मोरबी ब्रिज हादसा : 140 से अधिक की मौत, पीएम ने जताया शोक

PM blog image 2

गुजरात के मोरबी में केबिल ब्रिज के गिर जाने के कारण अब तक 140 से अधिक लोगों की मौत होने की खबर है। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। मोरबी ब्रिज अधिक लोगों का भार नहीं झेल पाया जिसके कारण पुल टूट गया। कल रात से ही जब ये खबर सामने आई है तब इस खबर पर देशभर की मीडिया लगातार नजर बनाए हुए है। मोरबी ब्रिज हादसा तब हुआ जब लोग रविवार शाम बड़ी संख्या में इस केबिल ब्रिज को पार कर रहे थे। इस दुखद हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है।

 

क्या बोले पीएम ?

मोरबी ब्रिज हादसे पर पीएम ने कहा कि मेरा मन करुणा से भरा हुआ है। मैं एकता नगर में हूं लेकिन मेरा मन मोरबी के पीड़ितों के साथ है। मैंने अपने जीवन में शायद ही कभी इस तरह के दर्द का अनुभव किया होगा। एक तरफ दर्द से भरा दिल है तो दूसरी तरफ है कर्तव्य का रास्ता है। मोरबी ब्रिज हादसे में जान गंवाने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए पीएम ने कहा कि हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं। दुख की इस घड़ी में सरकार हर तरह से शोक संतप्त परिवारों के साथ है। गुजरात सरकार कल से राहत और बचाव कार्य कर रही है।

 

गुजरात दौरे पर हैं पीएम

केंद्र भी राज्य सरकार को हरसंभव मदद कर रही है। बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं जहां उनके गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है। आज लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती भी है जहां इस मौके पर पीए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचे और उन्होंने सरदार वल्लभभाई पटेल को पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल को नमन करने के बाद गुजरात के केवरिया परेड ग्राउंड में आयोजित राष्ट्रीय एकता दिवस समारोह में शामिल हुए।

Exit mobile version