Mohit Raina Statement: तलाक की खबरों पर मोहित रैना ने किया खुलासा, दिया चौकाने वाला बयान

Mohit Raina Statement

Mohit Raina Statement

Mohit Raina Statement: टीवी जगत के मशहूर एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। दरअसल, बीते दिनों एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी पत्नी अदिति (Aditi) के साथ की सारी फोटोज हटा दी थी, जिसे लेकर उनके तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी थी। हालांकि इन खबरों के बीच हाल ही में एक्टर ने एक चौकाने वाला बयान दिया है।

एक्टर ने खबरों को बताया अफवाह

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा कि, ‘वो और उनकी पत्नीं अदिति शर्मा काफी खुश हैं। ये सिर्फ निराधार है, मैं सचमुच नहीं जानता कि ये कहां से शुरू हुआ। इसे सबसे पहले एक ऑनलाइन पोर्टल ने चलाया था लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है’। वहीं एक्टर ने आगे और भी खुलासा करते हुए बताया कि इन दिनों वो अपनी पत्नी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

मोहित रैना ने कही ये बात

अपने बयान में एक्टर ने आगे कहा कि, ‘जहां तक ​​मेरी और अदिति की बात है, हम अपनी शादी में बेहद खुश हैं। मैं इसके बारे में और बात करना पसंद करता लेकिन अभी हम हिमाचल प्रदेश में अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं।’ दरअसल बता दें कि 1 जनवरी 2023 को दोनों के शादी की पहली सालगिरह है, और दोनों साथ में हिमाचल प्रदेश में अपनी सालगिरह मनाने वाले हैं।

ऐसे हुई थी अदिति संग शादी

वैसे तो मोहित रैना कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं, लेकिन उन्हें उनके करियर की असली पहचान टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ (Devon ke Dev Mahadev) से मिली थी। वहीं एक्टर बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं। एक्टर ने अपनी वाइफ अदिति के बारे में बात करते हुए कहा था कि दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे, जिसके बाद दोनों में प्यार हुआ और फिर उन्होंने शादी कर ली।

Exit mobile version