Mohammed Shami : “छी यार ! शर्म करो और मैच पर फोकस करो..” शमी ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

Mohammed Shami

Mohammed Shami : इस विश्व कप में भारत की गेंदबाजी यूनिट चर्चा में रही है। अभी तक सभी मैचों भारतीय गेंदबाज ने टॉप क्वालिटी की बॉलिंग की है और किसी भी बल्लेबाज को आसानी से रन बनाने नहीं दिए हैं। इसको देखते हुए पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों ने चीटिंग करने का आरोप भी लगाया। हाल ही हसन रजा ने कहा था कि भारतीय गेंदबाजों को अलग बॉल दी जा रही है। आईसीसी को इस पर देखना चाहिए। इसी कड़ी में अब जाकर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने करारा जवाब दिया है। गौरतलब है कि भारत ने वर्ल्ड कप में अब तक खेले गए आठ में से आठों मैच में जीत हासिल की है। भारत के शानदार प्रदर्शन के पीछे गेंदबाजों का अहम योगदान रहा है।

Mohammed Shami

छी यार ! शर्म करो और मैच पर फोकस करो

शमी ने सोशल मीडिया पर  लिखा, “शर्म करो यार मैच पर फोकस करो ना कि फालतू की बकवास पर, कभी तो दूसरो की सफलता पर इन्जॉय कर लिया करो, छी यार। आईसीसी वर्ल्ड कप आपका लोकल टूर्नामेंट नहीं और आप प्लेयर ही थे ना, वसीम भाई ने समझाया भी है। एक्सप्लेन भी किया था फिर भी। अपने प्लेयर वसीम अकरम पर भी आपको भरोसा नहीं। अपनी तारीफ करने में लगे हैं आप तो।” भारत की तरफ से मोहम्मद शमी इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। 4 मैच में वह अभी तक 16 विकेट ले चुके हैं। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ वह पांच-पांच विकेट ले चुके हैं।

हसन रजा ने भारतीय गेंदबाजों पर लगाए थे आरोप

बता दें कि हाल ही में रजा ने कहा कि टीम इंडिया के फेवर में कई चीजें जा रही है। चाहे वो रिव्यू हो या बेहतर गेंदबाजी। सिराज और शमी जिस तरह की गेंदबाजी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि बॉल बदलकर दी जा रही है। आईसीसी उनको अलग तरह की गेंद देती है इस वजह से स्विंग मिलती है। शायद आईसीसी या बीसीसीआई में से कोई उनको अलग गेंद देता है। इस पर आईसीसी को देखना चाहिए कि क्या चल रहा है। भारतीय गेंदबाज तरह गेंदबाजी कर रहे हैं, जैसे जादुई गेंद हो। आगे उन्होनें ये तक कह दिया था कि मुझे ये भी लगता है कि जब भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था, उसमें भी गेंद के साथ अदला-बदली की गई होगी।

Hasan Raza ने भारतीय गेंदबाजों पर लगाए गंभीर आरोप, जांच के लिए आईसीसी से की मांग

Exit mobile version