Mohammad Hafeez ने बीसीसीआई पर कसा तंज, कहा – “मानसिकता में बदलाव लाने की जरुरत…”

Mohammad Hafeez

Mohammad Hafeez

Mohammad Hafeez : विश्व कप खेलने भारत आई पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मेहमाननवाजी सभी ने देखी। इसकी चर्चा भारत तो छोड़िये पाकिस्तान में भी काफी की गई। सुरक्षा को देखें तो ये भी बिल्कुल वैसी है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता। किसी के लिए भी पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में घुस पाना या पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिलना आसान नहीं है। मुकाबले की बात करें तो पाकिस्तान ने अपना पहला मैच छह अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेला था। आज यानी मंगलवार को श्रीलंका से मैच खेला गया। भारत के खिलाफ टीम 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में टकराएगी।

भारत-पाकिस्तान मैच के लिए करीब 60 पाकिस्तानी पत्रकार विश्व कप कवर करने भारत आने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्‍तानी फैंस तथा पत्रकारों को वीजा जारी न करने के मु्द्दे पर पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्‍मद हफीज ने BCCI पर तंज कसा है। हफीज ने ये तक कह दिया कि बीसीसीआई के अपनी मानसिकता बदलने की जरुरत है।

Mohammad Hafeez

मोहम्मद हफीज ने बीसीसीआई पर कसा तंज

दरअसल, 42 वर्षीय बल्लेबाज एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बीसीसीआई पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो खुद हफीज ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में वह कहते  हैं कि, ‘ओवरऑल वर्ल्‍डकप हमने चार दिन में देख लिया। अभी तक मुझे आयोजकों की ओर से पुअर ऑर्गनाइजेशन लगी, पुअर प्‍लानिंग लगी। दूसरा सबसे बड़ा मसला मुझे इसमें ये नजर आया कि क्राउड का रिस्‍पांस अच्‍छा नहीं है। जब आप किसी ग्‍लोबल टूर्नामेंट को करवाते है तो आपको अपना दिमाग भी ग्‍लोबली डिसीजन के लिए रखना होता है। आप छोटी मानसिकता के साथ कभी भी बड़े फैसले नहीं ले सकते।

आपको बता दें कि हफीज ने 18 साल के लंबे करियर के बाद जनवरी 2022 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हफीज ने हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की टेक्निकल कमेटी से इस्तीफा दिया है। हफीज ने सोशल मीडिया पर अपने इस्तीफे के बारे जानकारी दी थी।

PCB New Chief Selector : Mohammad Hafeez बन सकते हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए चीफ सेलेक्टर, जका अशरफ ने की मुलाकात

Exit mobile version