मोदी ने हिमाचल को दी संजीवनी, सीएम का दावा-बदलेगा रिवाज़, फिर बनेगी भाजपा की सरकार

modi 2

ऊना के हरोली में बल्क ड्रग पार्क के शिलान्यास अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कहा हिमाचल एशिया का नंबर वन फार्मा हब बनकर उभरा है। आदरणीय स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी ने हिमाचल को औद्योगिक पैकेज दिया, जिससे हिमाचल के उद्योग जगत को पंख लगे, मगर पैकेज खत्म होने के बाद हिमाचल को झटका मिला, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बल्क ड्रग पार्क हिमाचल को दिया।

साथ ही उसमें 1100 करोड़ रुपए का सहयोग का ऐलान किया। मेडिकल डिवाइस पार्क नालागढ़ मेें दिया। सीएम ने कहा कि हरोली में बनने वाला बल्क ड्रग पार्क ऐसा प्रोजेक्ट है, जिसमेें 20 हजार नौजवानों को रोजगार मिलेगा। इसके लिए हम प्रधानमंत्री का आभारी हैं। सीएम ने कहा कि आपने हिमाचल को नई संजीवनी दी। आज वंदे भारत एक्सप्रेस का जो उपहार मिला है, उससे हिमाचल कनेक्टिविटी में बहुत आगे बड़ा है।

सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हम चुनाव के बहुत नजदीक हैं। इन पांच सालों में आपका साथ मिला है और रिवाज़ बदलने के लिए अब फिर आपके साथ की जरूरत है। प्रधानमंत्री का आशीर्वाद हमें हमेशा आगे बढऩे के लिए प्रेरित करता रहा है। सीएम ने विश्वास दिलाया कि हिमाचल में रिवाज़ बदलेगा और हिमाचल में फिर से भाजपा की सरकार बनकर रहेगी

Exit mobile version