Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन के साथ इंटीमेट सीन के दौरान खो दिया था अपना आपा, एक्ट्रेस से मांगनी पढ़ी थी माफी

Mithun Chakraborty

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड के गलियारों से कई बार फिल्म शूटिंग के दौरान कई ऐसी घटनाएं हो जाती है जिन पर भरोसा पर कर पाना मुश्किल हो जाता हैं। कई बार एक्ट्रेसेस एक्टर्स को थप्पड़ मार दोती है तो कई बार डायरेक्टर एक्टर्स पर अपना आपा खोते नजर आते हैं। हालांकि सेट पर कई बार रोमांटिक सीन शूट करते समय ऐसा पल भी आ जाता है जब एक्टर्स और एक्ट्रेसेस एक दूजे की आंखो में डूब कर बहक जाते हैं और हद पार कर जाते है। ऐसा ही कुछ मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन के साथ भी हुआ। मिथुन ने अपनी एक फिल्म के एक सीन के दौरान अपने होश गंवा दिए थे और ऐसी हरकत कर डाली थी कि उनकी को-एक्ट्रेस ने उनके होश ठिकाने लगा दिए।

इस वजह से मिथुन पर भड़ गई थी सुष्मिता

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ फिल्म ‘चिंगारी’ की शूटिंग कर रहे थे और तब दोनों को एक रेप सीन शूट करना था। इसकी शूटिंग के दौरान ही दोनों स्टार्स के बीच अनबन हो गई। दरअसल शूट का पहला दिन था और पहले ही दिन एक रेप सीन की शूटिंग हुई। इस सीन के लिए दोनों ने कई रीटेक लिए और जब फाइनल टेक हुआ तो सुष्मिता रोने लगीं और गुस्से में आग बबूला हो उठीं। वे गुस्से में डायरेक्टर कल्पना लाजमी के पास पहुंची और मिथुन की शिकायत करने लगीं। उन्होंने आरोप लगाया कि शूट के दौरान मिथुन ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है।

मिथुन ने मांगी थी एक्ट्रेस से माफी

गौरतलब है कि सुष्मिता और मिथुन की फिल्म ‘चिंगारी’ साल 2006 में रिलीज हुई थी। लेकिन मिथुन ने कुछ ऐसा कर दिया कि सुष्मिता वहां से गुस्से में चली गईं। वहीं बाद में डायरेक्टर ने सुष्मिता को यह समझाया कि उन्हें जरूर कोई गलतफहमी हुई होगी लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थीं। वहीं अपने ऊपर लगे इस आरोप को सुनकर मिथुन चक्रवर्ती के भी होश उड़ गए थे। हालांकि बाद में मिथुन ने सुष्मिता से माफी मांगी और तब जाकर एक्ट्रेस ने शूटिंग दोबारा शुरू की।

Exit mobile version