कर्नाटक: लालच देकर नाबालिग को सुनसान जगह ले गए दरिंदे, फिर इस घिनौनी घटना को दिया अंजाम

karnataka: hubbali minor rape case

कर्नाटक के हुब्बाली जिले में बुधवार को एक नाबालिग लड़की के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दे दिया। आरोपी दरिंदों ने पीड़िता को मोबाइल फोन दिलाने का झांसा दिया और फिर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। बताया जा रहा है कि चारों आरोपियों में दो नाबालिग के दोस्त थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मोबाइल फोन का झांसा देकर रेप

ये शर्मनाक घटना कर्नाटक के हुब्बाली जिले में बुधवार को हुई। जानकारी के मुताबिक नाबालिग को आरोपियों ने अपने घर से हुब्बाली बुलाया और फिर मोबाइल फोन दिलाने के लालच में उसे सुनसान जगह ले गए। जहां नाबालिग के साथ चारों दरिंदों ने बारी-बारी से दुष्कर्म को अंजाम दिया। आरोपियों में से दो नाबालिग के दोस्त थे। बताया जा रहा है कि किशोरी को फोन दिलाने के जाल में फंसा कर उसे सुनसान होटल में ले जाया गया और आरोपियों ने किशोरी के साथ मारपीट तक की। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी दोस्त ने उसे एक थप्पड़ भी मारकर जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने की दो आरोपियों की पहचान

हुब्बाली रेप केस को लेकर पुलिस फुल एक्शन में दिख रही है। पुलिस ने मामले को लेकर जांच तेजी से बढ़ा दी है। बता दें कि चार में से दो आरोपियों की पहचान पुलिस ने कर ली है, बाकी दो की पहचान करना अभी बाकी है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हुब्बाली के गोकुल रोड पुलिस स्टेशन में रेप केस का मामला दर्ज कर लिया है। अब देखना ये है कि आरोपियों को पुलिस कब तक पकड़ती है।

Exit mobile version