BIHAR: दोस्त ही बन गया हैवान! नाबालिग को नशा खिलाकर किया घिनौना काम, जानें पूरा मामला

bihar: minor rape by her friend

बिहार के छपरा में सातवीं क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही दोस्त ने होली के दिन दुष्कर्म कर दिया। आरोपी दोस्त ने पीड़िता को बहाने से नशीला पर्दाथ खिलाया और फिर सरसों के खेत में ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप कर दिया। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग को नशा खिलाकर किया रेप

दुष्कर्म की यह वारदात बिहार के छपरा के सारण जिले के रसूलपुर से सामने आई है। पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि होली के दिन उसके दोस्त ने उसे रंग लगाया फिर नशा खिला दिया। नशे की हालत में पीड़िता का दरिंदा दोस्त उसे सरसों के खेत के पास ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। पीड़िता को अगले दिन सुबह होश आया। नाबालिग लड़की आनन-फानन में अपने घर पहुंची जिसके बाद उसने आपबीती अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने फौरन पुलिस में मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी को दबोच लिया। बता दें कि पुलिस ने दोनों आरोपी और पीड़िता की मेडिकल जांच छपरा सदर अस्पताल से करवाई है।

दोस्त से विश्वासघात की नहीं थी उम्मीद- पीड़िता

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी किशोर है। मामले को लेकर कार्रवाई जांच रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी। वहीं पीड़िता और उसके परिजनों को उम्मीद नहीं थी कि होली की आड़ में नाबालिग के साथ ये सब हो जाएगा।

Exit mobile version