हरियाणा: फोन ना मिलने पर नाबालिग ने किया सुसाइड, कमरे में लटकी मिली लाश

Haryana Teenager Suicide Case; Minor Girl Hanged Herself For Mobile In Jhajjar

हरियाणा के झज्जर में मोबाइल फोन ने एक नाबालिग की जान ले ली। दरअसल, नाबालिग लड़की परिजनों के मोबाइल न देने से इतनी नाराज थी कि उसने खुद को फांसी के फंदे से लटका दिया। घटना के समय लड़की के माता पिता मजदूरी करने घर से बाहर गए थे। तभी नाबालिग ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। वारदात की जानकारी पड़ोसियों ने परिजनों को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाबालिग के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल जारी है।

मोबाइल ना मिलने से लड़की ने किया सुसाइड

ये मामला हरियाणा के झज्जर के रनिया कॉलोनी का है। यहां एक नाबालिग ने मोबाइल न मिलने पर खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया। नाबालिग प्रवासी मजदूर की बेटी थी। उसने अपने परिजनों से मोबाइल दिलाने की बहुत जिद कि, लेकिन गरीबी से जूझ रहे मजदूर के परिवार ने मोबाइल फोन देने से मना कर दिया। इसका परिणाम ये हुआ कि नाबालिग ने अपने माता-पिता की अनुपस्थिति में सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठा लिया। घटना की जानकारी आस-पड़ोस के लोगों को मिली तो उन्होंने इसकी सूचना लड़की के परिजनों को देने के साथ-साथ पुलिस को भी दी।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर नाबालिग युवती के शव को अपनी उपस्थिति में फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया। पुलिस ने मौके पर सबूत जुटाने के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया। बाद में पुलिस ने मृतका के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद नाबालिग के शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

 

Exit mobile version