UP : प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर नाबालिग ने किया सुसाइड, जांच शुरू

A teenager was in the room with her lover at night, when the relatives caught her, she hanged herself to death

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक किशोरी को परिजनों ने प्रेमी के साथ पकड़ लिया। जिसके बाद बुधवार की सुबह लड़की ने फांसी से लटक कर अपनी जान दे दी। ये सनसनीखेज मामला आग की तरह पूरे इलाके में फैल गया। घटना की सूचना पुलिस को दि गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच पड़ताल जारी है। घटना को लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दि है।

प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर किया सुसाइड

ये मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं के अलापुर क्षेत्र का है। यहां बुधवार की सुबह एक नाबालिग का शव कमरे में लटका मिला। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, नाबालिग लड़की का गांव के एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। और किशोरी के परिजनों ने उसे उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों एक कमरे में पकड़ लिया था। दरअसल, किशोरी ने मंगलवार को अपने प्रेमी को घर पर बुलाया। लेकिन घर में अजीबो-गरीब आवाज से परिजन उठ गए। और किशोरी को एक कमरे में उसके प्रेमी के साथ देखकर सबके होश उड़ गए। परिजनों ने प्रेमी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। किशोरी के माता-पिता हिमाचल में मेहनत मजदूरी करके घर चलाते हैं। किशोरी गांव में अपनी दादी और छोटे भाई के साथ रहती है।

 

फोन करके प्रेमी को बुलाया

मृतक किशोरी ने मंगलवार की रात को अपने प्रेमी को फोन करके घर बुलाया था। दोनों एक ही कमरे में थे। जिसके बाद परिजनों ने किशोर को प्रेमी के साथ पकड़ लिया। इस घटना से किशोरी इतनी नाराज थी कि उसने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठा लिया। बुधवार की सुबह जब परिवार वालों ने कमरे का दरवाजा खोला तो उन्होंने पाया की उनकी बेटी फांसी के फंदे से लटकी हुई थी। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच पड़ताल जारी है। घटना को लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दि है।

 

 

Exit mobile version