दोपहर की ताज़ा खबरें | Mid Day News 10th January 2022

Mid Day News

Mid Day News

1. देश में कोरोना के मामलों का लगातार कम होना जारी, पिछले 24 घंटे में सामने आए मात्र कोरोना के 121 नए मामले, कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की भी संख्या बढ़ी।

 

2. सुप्रीम कोर्ट ने जोशीमठ मामले पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार, अदालत ने कहा- हर मामले में यहां आना जरूरी नहीं।

 

3. जोशीमठ में आज से ध्वस्थ किए जा रहे हैं लाल निशान वाले मकान, पीएम मोदी ने राज्य सरकार को दिया हर संभव मदद का आश्वासन।

 

4. दिल्ली – एनसीऑर में कड़ाके की शर्दी से परेशान हुए लोग, लगातार लुढ़क रहा पारा, रेल और उड़ानों पर भी पड़ा असर।

 

5. ट्रेनों की आवाजाही पर मौसम की मार, कोहरे के कारण घंटों देरी से चल रही हैं कई ट्रेनें, तो वहीं 300 से अधिक गाडि़यों को किया गया है रद।

 

6. दिल्ली से सटे गजियाबाद में मारपीट से ऑटो चालक की मौत, 4 पुलिसकर्मी पर FIR हुई दर्ज, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव बोले बोले- निर्दोषों की हत्या कर रही पुलिस।

 

7. वरिष्ठ IAS अधिकारी अशोक खेमका का एक बार फिर हुआ ट्रांसफर, बता दे कि 30 साल के करियर में 55 बार हो चुका है अशोक खेमका का तबादला।

 

8. मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन बरामद, मिली जानकारी के मुताबिक हनी ट्रैप में फंसाकर यात्री से करवाई जा रही थी तस्करी।

 

9. असम के करीमगंज में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव, धारा 144 हुई लागू।

 

10. घरेलू एयरलाइंस गो फर्स्ट के विमान ने 50 यात्रियों के बिना ही भरी उड़ान, डीजीसीए करेगा कार्रवाई विमानन नियामक डीजीसीए ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी।

 

11. यूपी बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की वर्ष 2023 की परीक्षाएं 16 फरवरी से होंगी शुरू, परीक्षाओं का कार्यक्रम सोमवार देर रात कर दिया गया है जारी।

 

12. श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ी, कोर्ट ने दिए आदेश।

 

13. हिमाचल प्रदेश में उपभोक्ताओं को 125 की जगह 300 यूनिट निशुल्क बिजली देने की तैयारी, राज्य सरकार ने अधिकारियों से मांगी जानकारी।

 

14. बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान की अपकिमंग मूवी पठान का ट्रेलर आया सामने, बता दे कि पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में देगी दस्तक।

 

15. भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच आज, सोशल मीडिया पर मैच को लेकर फैंस के बीच देखने को मिल रहा है उत्साह।

Exit mobile version