Messi-Antonella Love Story: दोस्त की बहन से प्यार कर बैठे थे मेसी, ‘बचपन का प्यार’ वाला सीन

Messilovestory blog image

Lionel Messi Love Story : कहते हैं कि रिश्तों में दूरियां, उन्हें कमजोर कर देती हैं। कभी-कभी ये फ़ासला रिश्तों में दरार पैदा कर देती है। लेकिन लियोनेल मेसी और एंटोनेला रोकुजो पर ये लाइन फिट नहीं बैठती है। उनके बीच की दूरियां रिश्ते को और मजबूत करती चली गई और बावजूद इसके उनका रिश्ता हमेशा परफेक्ट बना रहा। दोनों के बीच रिश्ता और गहरा हुआ और दोनों को प्यार हो गया। है न मज़ेदार स्टोरी ! चलिए जानते हैं इनकी लव स्टोरी के बारे में। ..

मेसी दुनिया के बेस्ट खिलाड़ियों में से एक

लियोनेल मेसी (Lionel Messi) दुनिया के सबसे अच्छे फुटबॉल प्लेयर्स में से एक हैं। उन्होंने इस फीफा वर्ल्ड कप में ये साबित करके दिखाया है। उनकी अगुवाई में अर्जेंटीना की टीम खिताबी मैच में फ्रांस को 4-2 से हराया। इस सीजन में ‘प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट’ का ख़िताब भी दिया गया। उन्होंने कई बार मैदान में अपने गेम का जादू चलाया है और ट्रॉफी अपने नाम की है।

बेस्ट फ्रेंड के कजिन से हो गया था प्यार

कमाल के प्लेयर मेसी की लव स्टोरी भी कमाल की है। फुटबॉल की ही तरह मेसी निजी जिंदगी में भी ऐसे हीं हैं बचपन में जिससे प्यार हुआ मेसी ने उसी से शादी की और इस दौरान कभी किसी ओर लड़की के साथ उनका नाम नहीं जुड़ा। वे काफी लॉयल रहें हैं। एंटोनेला रोकुजो (Antonella Roccuzzo) मेसी के बेस्ट फ्रेंड लुकास स्कागलिया की कजिन थीं। मेसी बचपन में लुकास के घर पर पहली बार एंतोनिया से मिले थे उन्हें वह तबसे ही पसंद करते थे। हालांकि फुटबॉल के चलते वह उनसे दूर हो गए लेकिन जब भी मौका मिलता वो एंटोनेला से मिलते और टाइम बिताते थे।

2017 में दोनों ने रचाई शादी

मेसी ने बहुत दिनों तक दुनिया की नज़रों से इस कहानी को छुपाकर रखा। वर्ष 2009 में चैनल ‘टीवी थ्री’ से बातचीत के दौरान मेसी ने पहली बार गर्लफ्रेंड का जिक्र किया था। दोनों पांच साल की उम्र से एक-दूसरे के दोस्त थे और 2007 से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

फिर जाकर दोनों ने शादी कर ली। जब साल 2017 में दोनों ने शादी रचाई तब इस जोड़ो के दो बेटे थे। मेसी ने अपनी पत्नी के लिए शरीर पर एक खास टैटू बनवाया हुआ। इस टैटू में लाल रंग के होठों का आकार बना हुआ है।

 

 

Exit mobile version