Mahekk Chahal Health Update: महक चहल की बिगड़ी तबीयत, 3 दिन से थीं आईसीयू में भर्ती

Mahekk Chahal Health Update

Mahekk Chahal Health Update

Mahekk Chahal Health Update: बिग बॉस और ‘नागिन 6’ फेम एक्ट्रेस महक चहल (Mehakk Chahal) की बिगड़ती तबीयत की खबरें सामने आ रही है। महक ने हाल ही में जानकारी दी है कि वो पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी बिगड़ती तबीयत के कारण उन्हें 3-4 दिनों के लिए आईसीयू में वेंटीलेटर पर भी रखा गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर है मगर अभी भी वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने वेंटिलेटर पर होने की बात का भी खुलासा किया है।

सांस तक लेना हो गया था मुश्किल

महक चहल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए अपनी हेल्थ के बारे में बात करते हुए बताया कि जब वह हॉस्पिटल में भर्ती हुई तो सीटी स्कैन में पता चला कि दोनों फेफड़ों में इनफेक्शन था। उन्होंने कहा कि, ‘मैं अभी भी अस्पताल में भर्ती हूं। लेकिन अब मुझे नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। मुझे अस्पताल में भर्ती आठ दिन हो गए हैं, हालांकि अब मेरी तबीयत में बहुत सुधार है। मगर अभी भी ऑक्सीजन ऊपर-नीचे हो जाता है। महक आगे बताती कि वह बहुत डर गई थीं।‘ उन्होंने आगे कहा कि, ‘वह कभी भी ऐसा बीमार नहीं हुई। वह बेहोश हो रही थीं। सांस नहीं ले पा रही थीं। उनके लिए एक एक सांस लेना बहुत दर्दनाक हो रखा था। खांस रही थी तो भी दर्द से कहरा रही थीं। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था आखिर हो क्या रहा है।‘

इन शोज में कर चुकी हैं काम

महक चहल इन दिनों टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 5’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं। महक को खतरों के खिलाड़ी शो में भी देखा गया था, लेकिन वो शो की विनर नहीं बन पाईं थी। इसके अलावा एक्ट्रेस कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं। वहीं फिलहाल एक्ट्रेस की हालत स्थिर है और उनका इलाज जारी है। उनके परिजन और सभी फैंस उनके जल्दी ठीक होने का कामना कर रहे हैं।

 

Exit mobile version