Megastar Chiranjeevi: मेगास्टार चिरंजीवी ने रचा नया कीर्तिमान, इस अवार्ड से हुए सम्मानित

Megastar Chiranjeevi

Megastar Chiranjeevi

Megastar Chiranjeevi in IFFI Awards: हमारे इंडियन फिल्म जगत में एक से एक दिग्गज सितारों ने अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों-करोड़ो फैस के दिलों पर राज किया है। समय-समय पर उन दिग्गज सितारों के सम्मान में कई अवार्ड शोज का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में हाल ही में गोवा में 53वें ‘इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ (Indian International Film Festival) का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म जगत के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की। इस दौरान साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) ने एक बार फिर नया कीर्तिमान हासिल किया है। दरअसल, एक्टर को एक खास अवार्ड से सम्मानित किया गया है, जो हमारे देश के लिए बहुत गर्व की बात है।

इस अवार्ड से हुए सम्मानित

हाल ही में 53वें ‘इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी को ‘इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ (Indian Film Personality Of The Year) के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए भारत सरकार समेत इस अवार्ड शो से जुड़े सभी स्टार्स का और खासकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है और अपने कामयाबी का श्रेय भी अपने फैंस को ही दिया है।

पहले भी जीत चुके हैं कई अवार्डस

जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मेगास्टार को किसी अवार्ड से नवाजा गया है। इससे पहले भी चिरंजीवी ‘इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार के साथ 10 फिल्मफेयर अवार्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। इसके अलावा एक्टर चार ‘नंदी पुरस्कार’ से भी सम्मानित हो चुके हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर

बात करें अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की तो चिरंजीवी जल्द ही ‘बॉबी वाल्टर बिलैया’ में नजर आएंगे। इसके अलावा मेगास्टार ‘भोला शंकर’ में भी दिखाई देंगे। आपको बता दें कि आखिरी बार मेगास्टार को फिल्म ‘गॉडफादर’ में देखा गया था, जिसमें पहली बार चिरंजीवी बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म से सलमान खान ने पहली बार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था

Exit mobile version