Meera Rautela On Trolls: पंत के लिए दुआ मांगने पर ट्रोल होने के मीरा रौतेला ने दिया ऐसा जवाब, कर दी ट्रोलर्स की बोलती बंद

Meera Rautela On Trolls

Meera Rautela On Trolls

Meera Rautela On Trolls: बीते साल 30 दिसंबर की सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गए थे। फिलहाल क्रिकेटर का अस्पताल में इलाज चल रहा है। देशभर से हर कोई उनकी सलामती की दुआ कर रहा है। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की मां ने भी ऋषभ के जल्दी ठीक होने की कामना की थी, जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। हालांकि अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए मीरा रौतेला ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

इस पोस्ट को लेकर हुई थी ट्रोल

एक्ट्रेस की मां मीरा रौतेला (Meera Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत की तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने क्रिकेटर के जल्द ठीक होकर वापस आने की कामना की थी। इसी के साथ पोस्ट शेयर करते हुए मीरा रौतेला ने कैप्शन में लिखा था कि, ’सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आप का स्वस्थ हो के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ। सिद्धबली बाबा आप पर विशेष कृपा करें। आप सभी लोग भी प्रार्थना करें। गॉड ब्लेस यू ऋषभ पंत।’ हालांकि उनके इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें और उर्वशी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

मीरा रौतेला ने दिया करारा जवाब

अब इन ट्रोल्स के जवाब देते हुए मीरा रौतेला ने एक नया पोस्ट शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने उन्हें ट्रोल करने वालों के लिए एक खास मैसेज लिखते हुए उनकी बोलती बंद कर दी है। उर्वशी रौतेला की मां ने बुधवार को दुबई से अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए बिना किसी का नाम लिए एक तंज भरा पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अगर स्वयं का मूल्य पता चल जाए तो दूसरों द्वारा की गई निंदा हमें छू भी नहीं सकती।‘ बता दें कि हादसे के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी एक पोस्ट करते हुए बिना नाम लिए पंत के जल्दी ठीक होने की कामना की थी, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें भी जमकर ट्रोल किया था।

Exit mobile version