Bigg Boss 16: एमसी स्टेन ने लिया बड़ा फैसला, जानकर उड़ जाएंगे होश

MC Stan

MC Stan

Bigg Boss 16 Update:  टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) आए दिन सुर्खियों मे छाया रहता है। कभी दोस्त दुश्मन बन जाते हैं तो कभी दुश्मन दोस्त। शो के कंटेस्टेंट्स में आए दिन तकरार देखने को मिलती हैं। वहीं हाल ही में एमसी स्टैन (MC Stan) ने शिव ठाकरे और निमृत कौर के सामने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर फैंस के होश उड़ गए हैं।

 

कैप्टेंसी पाने के लिए हुआ टास्क

आपको बता दें कि कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बीच कैप्टेंसी हासिल करने के लिए मुकाबला हुआ। टास्क के दौरान शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने मिलकर पहले ही राउंड में सुंबुल तौकीर खान को टारगेट किया और उन्हें राजा-रानी की रेस से बाहर कर दिया। इस टास्क को अंकित गुप्ता ने जीता और पहली बार कैप्टेंसी की कमान अपने हाथ में ली। शो के इस एपिसोड के दौरान एमसी स्टेन ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद से वह लाइमलाइट में छा गए हैं।

 

एमसी स्टेन ने शो छोड़ने का किया फैसला

शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, एमसी स्टेन और निमृत कौर की बातचीत सामने आई है, जिसमें एमसी स्टैंड निमृत से कहते हैं कि वो ये शो छोड़ना चाहते हैं। उनका यहां बिल्कुल मन नहीं लग रहा है। एमसी ने ये भी साफ किया कि वो 2 करोड़ रुपए चुकाकर भी शो से एग्जिट लेना चाहते हैं। हालांकि ये बात सुनकर निमृत ने एमसी को समझाती हुई नजर आती है। ऐसे में देखने वाली बात होगी की एमसी स्टेन का फैसला क्या होता है।

 

Exit mobile version