Stan-Abdu Controversy: एमसी स्टैन की टीम ने अब्दु के साथ किया था दुर्व्यवहार, छोटे भाईजान की टीम ने सोशल मीडिया पर साझा किया दर्द

MC Stan-Abdu Rozik Controversy

Stan-Abdu Controversy: ‘बिग बॉस 16’ के मोस्ट फेमस कंटेस्टेंट जोड़ी में से एक एमसी स्टैन (MC Stan) और अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के बीच इन दिनों कुछ मनमुटाव चल रहा है। दरअसल, बिग बॉस 16 के बाद से ही दोनों के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। दोनों को बीबी हाउस में एक साथ खूब मस्ती करते देखा गया था। ऐसे में अब दोनों के बीच की लड़ाई उनके फैंस को रास नहीं आ रही है। बीते दिनों अब्दु ने खुद स्टैन संग अपने विवाद का खुलासा किया था और इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा था कि स्टैन द्वारा खुद के साथ किए गए दुर्व्यवहार से उन्हें काफी ठेस पहुंची है। इस मामले में स्टैन ने अब तक चुप्पी साध रखी है, लेकिन इस बीच रैपर के फैंस ने अब्दु को ट्रोल करना शुरू कर दिया है और सोशल मीडिया पर उनका लगातार मजाक बनाया जा रहा है। ऐसे में अब अब्दु ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए एक लंबा चौड़ा बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपना सारा दर्द बयां किया है।

अब्दु की टीम ने जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट

बीते दिन अब्दु की टीम ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “सबसे पहले हम सभी को रमजान मुबारक की शुभकामनाएं देना चाहते हैं और सभी को हमेशा दयालु और शांतिपूर्ण रहने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं लेकिन इसके अलावा रमजान के महीने पर भी हमने महसूस किया कि अब्दु के बाद से मैक स्टैन के बारे में आधिकारिक तौर पर मामले को साफ करना जरूरी था। 20 मार्च को साजिद खान, अब्दु से मिले और एमसी स्टैन साजिद के फोन पर बात कर रहे थे। तुम कैसे हो मेरे भाई मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं। आज तक स्टैन ने कोई जवाब नहीं दिया या बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

कार के साथ हुई तोड़फोड़

सोशल मीडिया पर जारी किए गए बयान में आगे बताया गया कि 11 मार्च अब्दु और स्टैन दोनों बेंगलुरु में थे। अब्दु ने स्टैन के मैनेजर से बात की और कहा कि वह अपने भाई को कॉन्सर्ट में आकर सपोर्ट करना चाहते हैं, जिस पर अब्दु को कहा गया कि स्टैन अब्दु को कार्यक्रम में नहीं चाहते हैं। अब्दु ने सोचा कि स्टैन टीम से यह एक गलती थी, फिर उन्होंने एक गेस्ट के रूप में एक टिकट के साथ कॉन्सर्ट पर जाने की कोशिश की। वहां स्टैन ने मैनेजर से कहा कि इन्हें दूर कर दिया जाए और कार को तोड़ दिया जाए और पैनल को भी तोड़ दिया जाए।

विवाद की ये थी वजह

अब्दु के टीम द्वारा जारी किए गए इस स्टेटमेंट में आगे उनकी टीम ने दोनों के बीच के विवाद की असली वजह का खुलासा करते हुए बताया कि मंडली के मेंबर्स ने अब्दु को बताया था और एमसी स्टैन परेशान थे क्योंकि अब्दु ने उनकी मां के साथ तस्वीर नहीं ली थी। अंत में मंडली ने अब्दु को बताया था कि स्टैन ने कहा कि अब्दु ने बिग बॉस के फिनाले में उनकी मां के साथ तस्वीर नहीं ली और स्टैन इस बात से नाराज थे। अब्दु यह सुनकर परेशान थे क्योंकि जब अब्दु बिग बॉस से बाहर आए तो उनकी पहली कॉल में से एक स्टैन की मां को सलाम के लिए था और स्टैन को यह बताने के लिए कि स्टैन ठीक कर रहा है।

अब्दु ने नहीं किया स्टैन की मां का अपमान

जारी किए गए स्टेटमेंट में आगे बताया गया कि बेशक वह एक हिजाब पहनती हैं और अब्दु उनका बहुत सम्मान करता है, उन्होंने कभी भी किसी भी तस्वीर से इनकार नहीं किया और पूछा नहीं गया था लेकिन मुस्लिम भाई इस मुद्दे को नहीं समझते थे। स्टैन ने मंडली को भी बताया था कि अब्दु ने उन्हें अनफॉलो कर दिया था और अपने कोलाब पोस्ट को हटा दिया लेकिन अब्दु ने कभी स्टैन के फॉलो ही नहीं किया और बिग बॉस में आने से पहले उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स थे और चूंकि स्टैन किसी को फॉलो नहीं करते थे, इसलिए उनके बीच कभी भी इस मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई। स्टैन की टीम से व्हाट्सएप कोलाब पोस्ट करने के लिए पुष्टि करने का अनुरोध किया गया था और बाद में उन्होंने अब्दु को बिना बताए डिलीट भी कर दिया था।

अब्दु की टीम ने की ट्रोलर्स की आलोचना

इस स्टेटमेंट में आगे लिखते हुए अब्दु की टीम ने कहा कि, मीडिया और पब्लिक अब्दु के साथ एक बच्चे की तरह व्यवहार कर रही है, जैसे की वो कुछ समझते नहीं हैं। इस बात से वो बहुत दुखी है। बिग बॉस के घर में उन्होंने 105 दिन बिना किसी टीम, फैमिली या मैनेजमेंट के गुजारा है। कोई मुद्दा चाहे कितना भी बड़ा या छोटा हो, लेकिन दो दोस्त, या फिर एक फैन और एक आइडल के बीच सम्मान बहुत जरुरी होता है। हम अब्दु का मजाक उड़ाने वालों और उन्हें ट्रोल करने वालों की आलोचना करते हैं और ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन भी जरुर लेंगे।

इसके अलावा हम उन सभी लोगों का धन्यवाद करते हैं, जो अब्दु को सपोर्ट करते हैं और उन्हें प्यार करते हैं और साथ ही हम सभी के लिए एक ब्लेस्ड और शांतिपूर्ण रमजान की इच्छा करते हैं।

Exit mobile version