Bigg Boss 16 Updates: एमसी स्टैन ने किया टीना दत्ता को नॉमिनेट, भड़के शालीन भनोट

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलती रहती है। वहीं बीते एपिशोड में भी कुछ ऐसा ही देख ने को मिला जिससे सबके होश उड़ गए जहां एमसी स्टैन ने किया टीना दत्ता को कर दिया नॉमिनेट। हालांकि स्टैन की इस हरकत से शालीन कुछ खुश नजर नहीं आए और उन्होंने स्टैन के खिलाफ जंग छेड़ दी।

 

एमसी स्टैन ने किया टीना को नॉमिनेट

शो के बीते एपिसोड में जहां ‘बिग-बॉस’ कैप्टन एमसी स्टैन (Mc Stan) से कहते हैं कि, आप किसी एक सदस्य को घर से बेघर होने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट कर सकते हैं, ते एमसी टीना को नॉमिनेट कर देते है और कहते है कि, ‘जब तू आई थी तो बोलती थी शालीन भनोट (Shalin Bhanot) मैं तेरे को दिखाउंगी ये वो, बाद में तू पलट गई, इसलिए मैने तेरे को नॉमिनेट किया।‘ एमसी स्टैन की बातें सुनकर टीना गुस्से से आग बबूला हो जाती है।

 

शालीन का फूटा गुस्सा

टीना (Tina) नॉमिनेट होने के बाद वो एमसी स्टैन (Mc Stan) के ज्वेलरी पर कमेंट करती नजर आती है, तो एमसी स्टैन उन्हे जवाब देते  हैं, कि ज्वेलरी पर मत जा, तेरा घर चला जाएगा। इसके बाद एमसी स्टैन और टीना की लड़ाई के बीच शालीन भनोट बीच में आ जाते हैं जिसके बाद स्टैन और शालीन के बीच काफी जोरदार लड़ाई हो जाती है। शालीन और स्टैन एक-दूसरे पर गाली-गलौज करते नजर आते हैं, जिसके बाद बाकी सभी घरवाले बीच में आकर लड़ाई शांत करवाते है। इस एपिसोड को देखने के बाद फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और एमसी स्टैन को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब फैंस सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे है कि आखिर अब सलमान खान इस पर क्या रिएक्शन देंगे।

Exit mobile version