MC Stan: एमसी स्टैन ने रचा इतिहास, इस मामले में विराट के साथ शाहरुख खान को भी छोड़ा पीछे

MC Stan

MC Stan: देसी रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) ने बीते दिनों बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतकर इस सीजन के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया। इसी के साथ बिग बॉस में एंट्री से स्टैन की किस्मत चमक गई है। फैन फॉलोइंग के मामले में रैपर एक के बाद एक बड़े-बड़े सेलिब्रिटिज को पछाड़ कर आगे निकल रहे हैं। हिप-हॉप रैप करके फैंस के दिलों पर राज करने वाले स्टैन अब लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फैंस के दिल का राजा बन गए हैं। जहां बिग बॉस जीतने तक उन्होंने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ा था, वहीं अब स्टैन ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का भी रिकॉर्ड तोड़ इतिहास रच दिया है।

एमसी स्टैन ने रचा इतिहास

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 में आने से पहले इंस्टाग्राम पर स्टैन के फॉलोवर्स की संख्या 18 लाख के करीब थी, जो कि अब लगभग 9 करोड़ के भी पार जा चुकी है। वहीं अब रैपर विराट कोहली और शाहरुख खान तक का रिकॉर्ड तोड़ते हुए इंस्टा लाइव पर सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाले स्टार बन गए हैं। दरअसल, बीते दिन स्टैन इंस्टाग्राम पर सिर्फ 10 मिनट के लिए लाइव आए थे और उन्हें देखने के लिए लगभग 541 हजार लोगों ने उन्हें जॉइन किया था। गौरतलब है कि रिपोर्ट्स के अनुसार अबतक के सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम लाइव व्यूज का रिकॉर्ड बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के नाम था। उन्हें एक इंस्टा लाइव पर लगभग 255 हजार व्यूज मिले थे, लेकिन स्टैन को उनसे लगभग डबल व्यूज मिले हैं। ऐसे में स्टैन की फैन फॉलोइंग का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है।

दुनियाभर में 10वें नंबर पर बने सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाले सेलेब

सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि इतने व्यूज के साथ स्टैन दुनियाभर में 10वें नंबर पर सबसे ज्यादा लाइव व्यूज पाने वाले सेलेब बन गए हैं। दुनियाभर में नंबर 1 लाइव व्यूज का रिकॉर्ड बीटीएस आर्मी के नाम है। आपको बताते चलें कि बीते दिनों फरवरी में ही बीटीएस आर्मी के यंग स्टार बीटीएस वी और जियान जंगकुक इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और उस समय उन्हें लगभग 922 हजार लोगों ने देखा था। ऐसे में स्टैन का 541 हजार व्यूज का रिकॉर्ड बनाना कोई छोटी बात नहीं है।

Exit mobile version