एमपी: कलयुगी मामा ने 9 साल की भांजी को बनाया हवस का शिकार , डर गया तो…

mp crime: mama rape 9 yr old bhanji

मध्य प्रदेश के झाबुआ से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़के ने अपनी 9 साल की भांजी को हवस का शिकार बना लिया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में झाबुआ के एसपी अगम जैन द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरी स्थिति का विवरण किया गया। एसपी झाबुआ अगम जैन के मुताबिक मृत बच्ची अलीराजपुर क्षेत्र के जोबट के नजदीक एक गांव में रहती थी। वह अपने परिवार की शादी के लिए झाबुआ के कोटरा जिले में अपनी मौसी के घर गई थी। अगली सुबह अचानक से बच्ची इस इलाके से गायब हो गई। परिवार वाले रात भर बच्ची की तलाश कर रहे थे। इस दौरान अगली सुबह बच्ची का शव नाले के पास पड़ा मिला। बच्ची की लाश को देखकर सभी सकते में आ गए मानो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई हो। पुलिस के मुताबिक मृतक लड़की के 17 वर्षीय नाबालिग मामा ने उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया फिर लड़की की हत्या कर दी।

कंस मामा ने दुष्कर्म के बाद की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक शादी समारोह के दौरान जब लड़की रात के समय अपने मामा के साथ शौच करने गई थी उसी दौरान कंस मामा की नियत बिगड़ गई और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। लड़की वारदात के बाद बेहोश हो गई क्योंकि वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी। आरोपी ने डर के मारे उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी लाश को नदी के पास झाड़ियों में फेंक दिया। वहीं दूसरी और बच्ची के लापता होने की खबर से परिजन उसे हर जगह तलाशते रहे।

यह भी पढ़ें: दहेज में बाइक ना मिलने पर नवविवाहिता की हत्या, पति और ससुर को कोर्ट ने दी ये सजा

पुलिस ने किया नाबालिग मामा को गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव संदिग्ध हालत में नाले के पास पड़ा देख इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जहां उसके साथ दुष्कर्म होने की बात का खुलासा हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जांच शुरू की तो वारदात का आरोपी कोई बाहर वाला नहीं बल्कि लड़की का नाबालिग मामा निकला। पुलिस ने कहा कि पहले तो आरोपी अपने जुर्म से साफ इंकार कर रहा था लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना पाप कुबूल लिया। फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है। मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version