Masaba Gupta-Satyadeep Mishra: मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप मिश्रा संग रचाई शादी, फोटोज शेयर कर किया शादी का ऐलान

Masaba Gupta-Satyadeep Mishra Marriage

Masaba Gupta-Satyadeep Mishra: मशहूर फेमस डिजाइनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने आज सुबह गुपचुप ढंग से शादी रचा ली है। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर और अपने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा संग सात फेरे लिए हैं। मसाबा ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर कर इस बात का ऐलान किया है। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये बात भी साफ कर दी है कि दोनों ने सिर्फ परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में सिंपल कोर्ट मैरिज की है।

 

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा ने की शादी

मसाबा गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरे शेयर करते हुए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है। वहीं मसाबा ने पोस्ट के साथ अपने कैप्शन में लिखा, ‘आज मेरी मेरे प्यार मेरी दुनिया से शादी हो गई है। आने वाली जिंदगी में नाम  प्यार, शांति, ठहराव और सबसे जरूरी है मुस्कान। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया कि आपने मुझे कैप्शन चूज करने दिया…यह जिंदगी काफी मजेदार होने जा रही है।‘ उनकी इस गुपचुप शादी से उनके फैंस हैरान जरुर हैं, लेकिन फिर भी सभी दोनों को उनकी आने वाली लाइफ के लिए बधाई दे रहे हैं।

शादी के दौरान कपल ने कैरी किया मैचिंग लुक

शादी की तस्वीरों में जहां एक तरफ मसाबा अपने कलेक्शन में से बेहद खास लाइट पिंक और ग्रीन कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ सत्यदीप ने भी मैचिंग लाइट पिंक और ग्रीन कलर की शेरवानी में मसाबा के साथ ट्यूनिंग की है। वहीं इसके साथ ही मसाबा अपनी मां नीना गुप्ता की ज्वेलरी कैरी किए नजर आ रही हैं।

कपल ने की हैं दूसरी शादी

आपको बता दें कि मसाबा और सत्यदीप दोनों के लिए ही ये उनकी दूसरी शादी है। मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप मिश्रा से पहले मधु मंटेना से शादी की थी, जो बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर हैं। दोनो ने साल 2015 में एक-दूसरे संग शादी रचाई थी, जिसके 4 साल बाद ही 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया था। वहीं सत्यदीप मिश्रा ने भी मसाबा गुप्ता से पहले साल 2009 में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी की थी, लेकिन साल 2013 में दोनों अलग हो गए थे।

 

कपल का करियर

मसाबा एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। उन्हें नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ में देखा गया था। इस सीरीज के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई थी। यहां तक की इस सीरीज में सत्यदीप ने मसाबा के पति का रोल निभाया था। इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई फिर दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं सत्यदीप मिश्रा बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर है। अपने करियर में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। सत्यदीप को फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’, ‘बॉम्बे वेल्वेट’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘फोबिया’ और ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था।

Exit mobile version