Marvel की अगली फिल्म Ant-man Quantumania का ट्रेलर हुआ रिलीज

Antman blog image

मारवल यूनिवर्स की ओर से लगातार शानदार फिल्मे देखने को मिलती है। फिल्म ‘वकांडा फॉरएवर’ का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया गया था। उस ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया। इसी सिलसिले में मारवल की एक और फिल्म का ट्रेलर ‘एंटमैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया’ को भी रिलीज कर दिया गया है। दिवाली के एक दिन बाद यानि मंगलवार को इस फिल्म का ट्रेलर हिंदी में जारी किया गया है।

ये Ant-man सीरीज की तीसरी फिल्म होगी। इस फिल्म को अंग्रेजी के अलावा भारत में हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जायेगा। फिल्म अगले साल 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रेलर काफी शानदार लग रहा है। इसमें दिखाया गया है कि क्वांटम रेल्म में, स्कॉट लैंग और होप पिम, बेटी केसी के एक गलत एक्सपेरिमेंट की वजह से पहुंच जाते हैं। हैंक पिम और जैनेट वान डीन भी उनके साथ वहां पहुंचते हैं, जिसके चलते कई तरह की चीजों से उनलोगो को लड़ना होता है। परिस्थितियां बिलकुल उनके अनुकूल नहीं होतीं और नये दुश्मनों से मुलाकात होती है। इस दुनिया में वापस आने के लिए एंटमैन और वास्प को ऐसी लड़ाई लड़नी होगी, जो बेहद कठिन है उनके लिए।

आपको बताते चलें कि इस सीरीज की पहली फिल्म एंटमैन 2015 में आयी थी, जिसमें दिखाया गया था कि स्कॉट लैंग एक चोर होता है। शील्ड के रिटायर्ड एजेंट हैंक पिम एंटमैन सूट का परीक्षण लैंग पर करते हैं और ट्रेन करते हैं, जिससे वो सुपरहीरो बनने के रास्ते पर चल पड़ता है। इस सीरीज की दूसरी फिल्म एंटमैन एंड द वास्प 2018 में आयी थी। ये इस सीरीज की तीसरी फिल्म है और इससे लोगों को बहुत उम्मीद है। बहरहाल पूरी कहानी हमें फरवरी में देखने को मिलेगी जब फिल्म को सिनेमाघरों में लाया जायेगा।

Exit mobile version