मुझसे शादी करलो लाइफ सेट कर दूंगा, प्रोड्यूसर ने दिया एक्ट्रेस को ऑफर

Casting blog image

Ayesha Kapoor: शेरदिल शेरगिल सीरियल से टीवी पर डेब्यू करने वाली टीवी स्टार आयशा कपूर ने कुछ ही समय में दर्शकों का दिल जीत लिया हैं। दर्शकों को शो में उनकी और धीरज धूपर की नोक-झोक काफी पसंद आ रहीं है। शो में आयशा निक्की के पैरलर लीड रोल निभा रही हैं। हाल ही, में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने टेलीविजन इंडस्ट्री में शामिल होने और अपने स्ट्रगल के बारे में बताया।

आयशा ने बताया, मैं हमेशा से एक अभिनेत्री बनना चाहती थी लेकिन अभी तक मेरी जर्नी बिल्कुल भी आसान नहीं रहीं। शेरदिल शेरगिल में काम करने से पहले मैंने कई बड़े डिजिटल प्रोजेक्ट और कई वेब सीरीज में काम किया है। हालांकि, शुरू से ही मैं टीवी शो में मुख्य भूमिका निभाना चाहती थी लेकिन जब मैं एक बार ऑडिशन के लिए गई और वहां पर मुख्य भूमिका का किरदार निभाने का जिक्र किया तब एक प्रसिद्ध और अनुभवी निर्माता ने मुझे शादी करने का ऑफर दिया था।

आगे आयशा ने बताया, जब वो किसी और प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभा रही थी। तब भी एक बुजुर्ग निर्माता ने उनका कई बार फायदा उठाने की कोशिश की और शादी करने की पेशकश रखीं। जिसके बाद उन्होंने कुछ ही दिनों में उस डील को मना कर दिया। हालांकि उसके बाद भी वो उनके पीछे पड़े रहें और शादी के लिए मनाते रहें और कहा शादी करने के बाद तुम्हें मुंबई में एक आरामदायक, शानदार जीवन, नाम-शोहरत और पैसा, बिना मेहनत के सब मिलेंगा। लेकिन मैंने उस रास्ते को अपनाने से साफ़-साफ़ मना कर दिया और शॉर्टकट रास्ते की जगह अपनी कड़ी मेहनत से काम करना ठीक समझा।

Exit mobile version