मराठी एक्ट्रेस ने जाहिर किया अपना दर्द, बताया मकान मालिक ने किराए के बदले उनसे क्या मांगा था

Tejeswini

Tejeswini

tejaswini pandit

लोकप्रिय मराठी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने एक डरावने हादसे का जिक्र करते हुए बताया की जब वह पुणे में एक किराए के अपार्टमेंट में रहती तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सोचकर आज भी वह हैरान हो जाती है। दरअसल, जब पुणे में रहती थीं तो मकान मालिक ने किराए के बदले उनसे सेक्शुअल फेवर की बात कही थी।

tejaswini pandit

 

2009-10 में हुई थी तेजस्विनी के साथ ये घटना

मराठी फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्री तेजस्विनी पंडित ने अपने इंटरव्यू में बताया की जब वह पुणे में सिंहगढ़ रोड पर एक किराए के अपार्टमेंट में रहती थी यह हादसा तब का है। तेजस्विनी ने कहा की जिस घर में वह रहती थी। वहां के मकान मालिक का व्यवहार बिलकुल ठिक नहीं था। यह घटना 2009-10 की है जब वह एक बार मकान मालिक को किराया देने गई थी तो उस समय उनके मकान मालिक ने उनसे सिधे तौर पर किराए के बदले सेक्शुअल फेवर की बात की कही थी। उस समय एक्ट्रेस की केवल एक या दो फिल्में ही रिलीज हुई थी। तेजस्विनी ने बताया की जिस अपार्टमेंट में वह रहती थी, वो एक कॉर्पोरेटर का था।

tejaswini pandit

मराठी एक्ट्रेस का छलका दर्द

मराठी अभिनेत्री तेजस्विनी पंडित ने अपनी जिंदगी को वो डरावना एहसास जाहिर किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। एक्ट्रेस के लिए वो समय काफी कठिन साबित हुआ था। उन्होंने आगे कहा- ‘जब मैं किराया देने उसके ऑफिस गई तो उसने सीधे तौर पर मुझे ऑफर दे दिया। मुझसे किराए के बदले सेक्शुअल फेवर मांगा। मुझे कुछ समझ नहीं आया और मैंने वहां टेबल पर रखा पानी से भरा गिलास उसके मुंह पर फेंक मारा था’। मैंने उससे कहा- ‘ये सब चीजें करने के लिए मैं इस प्रोफेशन में नहीं आई हूं। वरना मैं इस अपार्टमेंट में ही नहीं रहती।

tejaswini pandit

ऐसा एक्ट्रेस के साथ क्यों हुआ

तेजस्विनी ने बताया की ये घटना मेरे साथ होने की दो वजह है पहला मेरा प्रोफेशन दूसरा मेरी आर्थिक स्थिति इन दोनो कारणों से उस मकान मालिक को लगा की में ये सब करने को तैयार हो जाउंगी। एक्ट्रेस ने इसे अपना लर्निंग एक्सपीरियंस बताया। अभिनेत्री के इस बयान से फैंस को चौंका दिया। जिस पर उनके स्पोर्ट में उनके फैंस ने उन्हे हिम्मत रखने को कहा।

 

Exit mobile version