सीएम केजरीवाल पर बरसे मनोज तिवारी, कहा – प्रदूषण इनके लिए कोई मुद्दा ही नहीं

PC 1 6

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली में सर्दियों के शुरू होने के साथ प्रदूषण बढ़ने को लेकर निशाना साधा है। मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार पिछले 8 सालों से जिस प्रदूषण का खात्मा करने के लिए जोरों – शोरों से विज्ञापन कर रही है, दरअसल वह सिर्फ दिखावा है। क्योंकि प्रदूषण इनके लिए कोई मुद्दा ही नहीं है। मनोज तिवारी ने कहा कि 2013 से केजरीवाल सरकार यह दावा करती आ रही है कि वह पांच सालों में यमुना की सफाई कराकर सबको डुबकी लगवाएंगी, लेकिन आज 2022 खत्म होने को है और इन आठ सालों में यमुना बद से बदतर हो गई है।

मु्ख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि आज केजरीवाल प्रदूषण की गम्भीरता को समझते तो महापर्व छठ पूजा के समय वह यमुना किनारे होते ना कि सिर्फ झूठे वायदों के आधार पर अपना प्रचार कर रहे होते। मनोज तिवारी ने कहा कि लगभग 50000 लीटर जहरीला केमिकल हमने जब्त किया है और पुलिस को इस बारे में शिकायत भी दर्ज करा दी गयी है। उन्होंने कहा कि केमिकल डालने वालों में जलबोर्ड के अधिकारी और केजरीवाल के अपने लोग थे जिसकी जानकारी वहाँ खड़े लोगों ने दी।

उन्होंने कहा कि मीडिया को झाग न दिखे इसके लिए केमिकल का इस्तेमाल केजरीवाल सरकार द्वारा कराया जा रहा है। तिवारी ने कहा कि केजरीवाल को जब 8 सालों बाद यमुना प्रदूषण की याद आई है तो वह नेचुरल लैंडफिल साइट में गए है ताकि उनकी नाकामियों को ना देखा जा सके। लेकिन जीवन देने का वायदा करके केजरीवाल आज दिल्लीवालों को मौत के मुँह में धकेलने का काम किया है।

 

Exit mobile version