The Family Man 3 Update : क्या इस साल नहीं आएगा द फैमिली मैन-3? मनोज बाजपेयी ने दिया ये बड़ा बयान

The Family Man 3 Update
The Family Man 3 Update : एक्टर मनोज बाजपेयी की सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दोनों पार्ट को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस मोस्ट पॉपुलर सीरीज के दोनों ही सीजन में अभिनेता मनोज (Manoj Bajpayee) के अभिनय को लोगों ने खूब सराहा था। ऐसे में अब दर्शकों को इसके तीसरे सीजन (The Family Man 3 Update) का लंबे समय से इंतजार हैं, लेकिन जिन लोगों को इस सीरीज का इंतजार है। उनके लिए अब एक निराश करने वाली खबर आ रही है। हाल ही में मनोज बाजपेयी ने द फैमिली मैन 3 को लेकर बात की और बताया कि ये सीरीज कब तक आएगी।

मनोज बाजपेयी ने दिया अपडेट

“Family” ke saath aa raha hoon…swagat nahin karoge humara? pic.twitter.com/wEwS7ARw3O

— manoj bajpayee (@BajpayeeManoj) February 7, 2023

हाल ही मीडिया से बात करते हुए, एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कहा था कि वो और सीरीज (The Family Man 3 Update) के डायरेक्टर राज एंड डीके अपने कामों में कहीं ना कहीं बिजी हैं। इसलिए ‘द फैमिली मैन’ सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू नहीं हो पा रही है। लेकिन अब एक बार फिर मनोज बाजपेयी ने इसके तीसरे पार्ट को लेकर अपडेट दी है। उन्होंने कहा- ‘आज ही सुबह एक चिड़िया उड़ती हुई मेरी खिड़की पर बैठी और उसने कहा, शायद शूटिंग इस वर्ष के अंत में शुरू कर सकते हैं हम लोग। अगर पैसे बचने के बाद सब सही हो गया, तो शायद कर ही लेंगे।’
इस खबर से अब साफ हो गया है कि फैमिली मैन के तीसरे सीजन (The Family Man 3 Update) के लिए दर्शको को एक लंबा इंतजार करना पड़ेगा।
Exit mobile version