Manoj Bajpayee: ट्रेंड डांसर है मनोज बाजपेयी, इस एक्टर के कारण छोड़ा डांस

Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिल्म इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार माने जाते है। वह काफी लंबे समय से एक्टिंग से जुड़े हुए है और उन्होने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, उनकी इस अदाकारी ने फैंस के दिलों में एकल बहुत ही खास जगह बना ली है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनके जैसी एक्टिंग कर पाना आसान नहीं, लेकिन बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि मनोज बाजपेयी को एक्टिंग के साथ एक जमाने में डांस करना भी उतना ही पसंद था।

 

ऋतिक को देखकर छोड़ा था डांस

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से लेकर ‘सत्यमेव जयते’ तक, मनोज बाजपेयी ने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, जिन्हे फैंस ने काफी पसंद किया है। मनोज एक थिएटर आर्टिस्ट रहे हैं और यहीं से उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने की तरफ पहला कदम बढ़ाया था। हालांकि उन दिनों एक वक्त ऐसा भी था, जब वह एक्टिंग के साथ ही डांस का भी शौक रखते थे। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, मनोज बाजपेयी ने बताया कि वह ट्रेंड डांसर हैं, लेकिन बाद में किसी कारण से उन्होंने डांसर बनने के अपने सपने को छोड़ दिया और आपको ये जानकर काफी हैरानी होगी कि इसकी वजह वह ऋतिक रोशन को बताते हैं।

चाहू डांस में ट्रेंड है मनोज

मनोज बाजपेयी ने 1998 में फिल्म ‘सत्या’ से डेब्यू किया था, जबकि ऋतिक रोशन ने 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ से फिल्म इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था। मनोज बाजपेयी ने कहा कि जब वह थिएटर करते थे, तब आर्टिस्ट को एक्टिंग के साथ-साथ नाचना और सिंगिंग भी सीखनी होती थी। वह भी डांस करते थे, लेकिन जब उन्होंने ऋतिक रोशन का डांस देखा, तो खुद के डांसर बनने का ख्वाब छोड़ दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं चाहू डांस में ट्रेंड हूं, लेकिन जब मैंने ऋतिक को देखा तो मैंने कहा आज के बाद डांसिंग का ख्वाब बंद, क्योंकि अब ये नहीं सीख सकता मैं।’

मनोज बाजपेयी वर्कफ्रंट

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही ‘गुलमोहर’ फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म 3 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। बीते दिन इस फिल्म की रिलीज से पहले एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें इंडस्ट्री के दिग्गज सितारें शामिल हुए थे। इससे पहले उन्हें ‘द फैमिली मैन’ में देखा गया था। यह अमेजन प्राइम की फेमस वेब सीरीज है।

Exit mobile version