Bigg Boss 17: सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे पर भड़की मन्नारा की बहन मिताली हांड़ा, बोलीं- ‘मेरी बहन के कपड़े पहने और उसी के खिलाफ बातें की’

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में कई बड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले की डेट का भी खुलासा हो गया है। बात दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा और दर्शकों को जल्द ही विजेता मिल जाएगा।

साथ ही अब शो में टॉप 5 फाइनलिस्ट बचे हैं। वहीं हाल ही में बीबी हाउस के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। इस दौरान सभी घरवालों को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा, जिसमें अंकिता लोखंडे मन्नारा चोपड़ा पर भड़कती नजर आईं थीं।

अंकिता ने उस दिन मन्नारा की ही साड़ी पहनी थी जिसके बाद एक्ट्रेस की बहन ने पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस की क्लास लगा दी है। मिताली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बहन मन्नारा को खूब सपोर्ट कर रही हैं।

अंकिता लोखंडे पर भड़की मिताली चोपड़ा

आपको बता दें कि मिताली हांडा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं और इस बार अंकिता पर गुस्सा जाहिर किया है। मिताली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे की एक फोटो शेयर की जिसमें वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो पर लिखा- जब अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा से लिए हुए कपड़े पहने थे जो मैंने अपनी बहन के लिए भेजी थी।

मन्नारा एक दिलदार लड़की है, उन्हें कपड़े भी दे देती हैं। ताकि वह मीडिया के सामने अच्छी लगीं। लेकिन यहां अंकिता मन्नारा के खिलाफ बोलती नजर आईं। अंकिता आपको सलाम, आप बहुत ही असंवेदनशील हैं।

अंकिता ने मांगी थी मन्नारा से माफी

गौरतलब है कि अंकिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मन्नारा से माफी मांगी थी। उन्होंने मन्नारा से बात करके सब क्लियर कर लिया था। विक्की और मन्नारा के बीच भी चीजें ठीक हो गई थीं। इसी वजह से विक्की के एविक्ट होने के बाद मन्नारा अंकिता को संभालती नजर आईं थीं। वहीं अब मन्नारा टॉप 5 में आ गई हैं। अब उनके घर के हर मेंबर उनके लिए वोटिंग अपील कर रहे हैं और सपोर्ट कर रहे हैं।

मन्नारा की कजिन प्रियंका चोपड़ा भी उनके सपोर्ट में उतरी हैं। प्रियंका ने मन्नारा की फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपना बेस्ट दो और बाकी चीजों को भूल जाओ।

Exit mobile version