Bigg Boss 17 Finale : बीबी हाउस से निकलने के बाद मन्नारा चोपड़ा ने कसा अंकिता लोखंडे पर तंज, अंकिता को लेकर कही बड़ी बात

Bigg Boss 17 Finale

Bigg Boss 17 Finale: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। वहीं इस सीजन का बीती रात फिनाले हुआ। जहां अभिषेक कुमार बिग बॉस सीजन 17 के फर्स्ट रनर-अप बने तो वहीं मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रोफी अपने नाम की। सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए मुनव्वर ने आखिरकार ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी हासिल कर ली।

वहीं फिनाले के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। शो की सेकेंड रनरअप रहीं मन्नारा चोपड़ा का भी एक वीडियो सामने आया है, जहां वह अंकिता लोखंडे को लेकर कई सारी बाते कहती हुई नजर आ रही हैं।

अंकिता लोखंडे को लेकर मन्नारा चोपड़ा ने की बात

आपको बता दें कि शो की सेकेंड रनरअप रहीं मन्नारा चोपड़ा इन दिनों लाइमलाइट में छाई हुई हैं। फिनाले के बाद मन्नारा का भी एक वीडियो सामने आया है, जहां वह अंकिता लोखंडे को लेकर कई सारी बाते कहती हुई नजर आ रही हैं। मीडिया इंटरैक्शन के दौरान मन्नारा ने कहा कि ‘अंकिता जी ने बहुत अच्छा गेम खेला।

वह तो बिग बॉस की फैन भी रही हैं। उन्हें पता था कि गेम कैसे खेलना है। लेकिन वह अपने पति विक्की जैन के साथ आई थीं और मैं घर पर अकेले ही हई थी। मैंने पूरा गेम अकेले ही खेला है।’ मन्नारा ने आगे ये भी कहा कि ‘मैं ये तीन महीने बेहद मजेदार था। मैंने घर पर बहुत एंजॉय किया। ये मेरे लिए एकदम हॉलीडे जैसा था।

हां, मैंने उनको पछाड़ दिया लेकिन मैं उन्हें ढेर सारा प्यार देना चाहूंगी।’ बता दें कि घर के अंगर मन्नारा और अंकिता के बीच अक्सर ही तीखी बहस देखने को मिलती थी।

मन्नारा ने ऑडियंस का किया शुक्रिया

गौरतलब है कि  मन्नारा ने जनता का तहे दिल से शुक्रिया अदा भी किया। उन्होंने हाथ जोड़कर अपने सभी चाहने से कहा कि ‘थैंक्यू मुझे टॉप 3 में लाने के लिए और लड़कियों में नंबर 1 पर रखने के लिए। आप लोगों के प्यार के बिना मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती।’ वहीं मन्नारा ने अपनी मिमी दीदी यानी प्रियंका चोपड़ा को भी धन्यवाद कहा है।

दरअसल, किसी एक पैपराजी ने उनसे कहा प्रियंका चोपड़ा ने आपके लिए स्टोरी शेयर की थी। ये सुनते ही वह खुश हो गईं और अपनी बहन को थैक्यूं भी कहा।

Exit mobile version