“मुझे उसके बारे में बात ही नहीं करनी” लाइव टीवी पर मनीष पांडे की हुई बेइज्जती

Krishnamachari Srikkanth On Manish Pandey

आईपीएल 2023 के 28वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही उसने इस टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की। इस मैच में कैपिटल्स के कई बल्लेबाज संघर्ष करते दिखाई दिए। अपने फॉर्म से जूझ रहे बल्लेबाज मनीष पांडे भी कोशिश करते दिखाई दिए। वो 23 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हो गए। इस मैच में बीसीसीआई के पूर्व चयनकर्ता श्रीकांत ने कुछ ऐसा कह दिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

हम मनीष पांडे की बात क्यों कर रहे हैं? 

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव शो में एंकर ने श्रीकांत से मनीष पांडे के बारे में एक शब्द पूछा। इस पर बीसीसीआई के पूर्व चयनकर्ता ने जवाब दिया, “हम मनीष पांडे की बात क्यों कर रहे हैं? मैं उनके बारे में बात नहीं करना चाहता। इस आदमी को टीम में नहीं होना चाहिए था। बात करते हैं अक्षर पटेल की। कैसे वह अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है और वह शीर्ष पर बल्लेबाजी करने का हकदार है।

इस पर एंकर ने कहा, “ठीक है, चीका बिल्कुल स्पष्ट है कि मनीष पांडे के बारे में बात नहीं करना चाहता।” इस पर श्रीकांत ने जवाब दिया, “नहीं। मैं उनके बारे में बात नहीं करना चाहता। उन्हें इस टीम में नहीं होना चाहिए था। अगर मैं चयनकर्ताओं का अध्यक्ष होता तो वह नहीं खेलते।”

Manish Pandey

पांडे 2009 में आईपीएल शतक बनाने वाले पहले भारतीय

इसके बाद स्थिति नियंत्रण से बाहर होती देख संजय मांजरेकर ने हस्तक्षेप किया और पांडेय के बारे में बात की और मामले को शांत किया। आपको बता दें कि पांडे 2009 में आईपीएल शतक बनाने वाले पहले भारतीय थे और शानदार प्रदर्शन के चलते ही उन्हें भारतीय टीम में भी शामिल किया गया था, लेकिन कभी भी वो अपनी प्रतिभा को सही से साबित नहीं कर पाए।

Exit mobile version