Aishwarya-Vikram: ऐश्वर्या-विक्रम के साथ एक और प्रोजेक्ट करेंगे मणिरत्नम! इस बार रोमांटिक होगी फिल्म की कहानी

Aishwarya-Vikram Upcoming Project

Aishwarya-Vikram: मणिरत्नम की हालिया रिलीज फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ ने देशभर के साथ विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। दरअसल, फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 325 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर बहतरीन सफलता हासिल की है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम की केमिस्ट्री को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। दोनों की एक्टिंग पर फैंस तालियां बजाने पर मजबूर हो जा रहे हैं। ऐसे में लोग एक बार फिर उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। इस बीच मणिरत्नम ने फैंस की इस इच्छा को पूरा करने का तैयारी कर ली है। दरअसल, कहा जा रहा है कि निर्देशक ‘पीएस 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद अब ऐश्वर्या और विक्रम के साथ एक और प्रोजेक्ट पर काम करने का फैसला कर चुके हैं।

इन फिल्मों में नजर आई है ऐश्वर्या-विक्रम की जोड़ी

आपको बता दें कि सिर्फ ‘पीएस 2’ ही नहीं बल्कि अबतक कुल चार फिल्मों में मणिरत्नम ने ऐश्वर्या और विक्रम की जोड़ी को स्क्रीन पर दर्शाया है और हर बार लोगों ने दोनों की जोड़ी पर जमकर प्यार लुटाया है। दरअसल, मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या और विक्रम ‘रावण्न’, ‘रावण’, ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ और ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ से दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं। हालांकी इन सभी फिल्मों में एक कॉमन बात यह रही है कि या तो दोनों कहानी के बीच अलग हो जाते हैं या फिर मर जाते हैं। ऐसे में दर्शक दोनों की ऐसा एन्डिंग देख परेशान हो गए हैं।

स्क्रीन पर फिर नजर आएगी ऐश्वर्या-विक्रम की जोड़ी

वहीं अब कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि मणिरत्नम जल्द ही ऐश्वर्या और विक्रम के साथ एक और प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं, लेकिन इस बार कहानी का थीम रोमांटिक होने वाला है। जी हां, सही सुना आपने। ये खबर सच है या नही ये तो किसी ऑफिशियल स्टेटमेंट के बाद ही कहा जा सकता है, लेकिन इसके बावजूद भी इस खबर को सुनने मात्र से स्टार्स के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ उठी है। दरअसल, रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि मणिरत्नम एक बार फिर ऐश-विक्रम की जादुई जोड़ी को स्क्रीन पर लाने का फैसला कर चुके हैं, लेकिन अभी इसमें थोड़ा वक्त लगेगा, क्योंकि निर्देशक फिलहाल कमल हासन अभिनीत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केएच 234’ पर काम कर रहे हैं।

इस समय हो सकती है फिल्म की शूटिंग

आपको बता दें कि दावे में ये भी कहा जा रहा है कि चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय अभिनीत इस रोमांटिक फिल्म के लिए मणिरत्नम ने पहले ही स्क्रिप्ट फाइनल कर दी है और ‘केएच 234’ के बाद यह फिल्म निर्माता की अगली परियोजना होगी। इसी के साथ खबरें है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू हो सकती है और 2024 के मिड तक खत्म भी हो जाएगी। अब इस खबर पर पक्की मुहर लगाने के लिए तो हमें ऑफिशियल ऐलान का इंतजार करना ही होगा, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

Exit mobile version