Jharkhand Crime News: प्रेमिका की शादी नहीं देख पाया युवक, चला दी गोलियां…

Jharkhand Crime News

Jharkhand Crime News: झारखंड के गिरिडीह से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से होता देख इस कदर नाराज हो गया कि उसने एक साथ कई लोगों को मौत की नींद सुला दी। बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और उसने ताबातोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर सभी दंग रह गए। जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका और उसका पति दोनों इस हादसे का शिकार होने से बच गए।

प्रेम प्रसंग पड़ा भारी

घटना गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के बरवाचातर गांव की है। शुक्रवार देर रात एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका रोजी परवीन और उसके पति सद्दाम अंसारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। प्रेमिका और उसके पति को गोली मारने में दो किशोरों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। लेकिन संयोग अच्छा था कि दोनों पति पत्नी बच गए। दरअसल, गोली दीवार में जा धंसी, जिससे छेद हो गया।

बताया जा रहा है कि बिरनी थाना क्षेत्र के तेतरिया सलायडीह गांव निवासी निजाम अंसारी का रोजी प्रवीण से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच रोजी ने दूसरे युवक सद्दाम अंसारी से शादी कर ली। इससे बौखलाए निजाम अंसारी ने यह हरकत की। वह देर रात रोजी प्रवीण के आवास पर पहुंचे और तीन गोलियां चलाईं। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ नौशाद आलम व बिरनी थाना प्रभारी मृत्युंजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर पूछताछ में जुट गए। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: सीवान पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 3 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को लूटकर 48 घंटे में धर दबोचा

पुलिस ने कही ये बात

दावा किया जाता है कि घटनास्थल से एक खोखला और साथ ही हैंडगन बरामद किया गया है। एसडीपीओ नौशाद आलम ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मामला हाल ही में प्रेम प्रसंग के रूप में सामने आया है। हालांकि, अधिकारी अन्य पक्षों से स्थिति की जांच कर रहे हैं। इस घटना से पूरे कस्बे में दहशत का माहौल है और लड़की के परिजन भी काफी डरे हुए हैं और पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं।

गिरिडीह जिले में छिड़ी बहस

प्रेमिका की सास कोरैसा बीवी के मुताबिक, सलैया गांव के मूल निवासी निजाम अंसारी अपने भाई के साथ पहुंचे और तीन गोलियां चलाईं, जिससे परिवार तीन बार बाल-बाल बचा और कोई अनहोनी नहीं हुई। इस दौरान गोली दीवार में बड़ा छेद कर गई। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जहां खून-खराबा लगभग टाला गया था। इस मुद्दे ने गिरिडीह जिले में बहस छेड़ दी है।

यह भी पढ़ें: UP Crime News: कलयुगी पति ने पत्नी को मारी गोली, बेटे के सामने उतारा मौत के घाट

Exit mobile version