दिल्ली: मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर शख्स ने की आत्महत्या, 24 घंटे में दूसरा मामला

delhi metro

delhi metro

राजधानी दिल्ली से एक और आत्महत्या की खबर सामने आई है। दरअसल बुधवार को मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया। गौरतलब है कि काफी कम समय में ही इस तरह की ये दूसरी घटना है। घटना के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान निशान अली के रूप में की गई है।

delhi metro

ये घटना मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर बुधवार को हुई। जानकारी के मुताबिक, निशान नाम के एक शख्स ने आज मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर कथित तौर से मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई। वहीं कल ब्लू लाइन पर एक और आत्महत्या की खबर सामने आई थी।

कल गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक किशोर ने की थी आत्महत्या

खबरों के अनुसार, गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार शाम को मेट्रो के सामने 16 वर्षीय किशोर ने कूदकर जान दे दी। मेट्रो ट्रेन के सामने कूदने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई और कुछ देर के लिए ब्लू लाइन सेवा प्रभावित भी हुआ। मूल रूप से इटावा का रहने वाला 16 वर्षीय लक्ष्य सेक्टर-36 में अपने दोस्त के साथ रहता था। वह मंगलवार शाम को गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर आया था। इसके अलावा पुलिस ने मृतक युवक का पर्स खंगाला, जिसमें एक आईडी कार्ड मिला। इस आईडी कार्ड के जरिए पता चला की मृतक का नाम रवि था और वो बिहार का रहने वाला था। इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।

delhi metro

आपको बता दें कि,करीब पांच बजे वह स्टेशन पर मेट्रो के सामने कूद गया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां से उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी का कहना है कि छात्र अपने दोस्त के साथ नोएडा के सेक्टर-36 में रहता था। प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि वह दसवीं का छात्र था।

Exit mobile version