पीएम मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं…. खड़गे ने प्रधानमंत्री पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी बरसी

Karnataka Elections 2023
Karnataka Elections 2023 : कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कालाबुरागी में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए खड़गे (mallikarjun kharge) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की है। खड़गे (mallikarjun kharge) ने पीएम मोदी की तुलना एक ‘जहरीले सांप’ से कर दी। हालांकि अब भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर जोरदार पलटवार किया है, जिसके बाद खड़गे ने अपने बयान पर सफाई दी है।

खड़गे- पीएम मोदी ‘जहरीले सांप’…

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (mallikarjun kharge) ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- ”प्रधानमंत्री मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं, आप सोचेंगे कि ये जहर है या नहीं। यदि आप इसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी…।”

#WATCH प्रधानमंत्री मोदी 'जहरीले सांप' की तरह है, आप सोचेंगे कि यह जहर है या नहीं। यदि आप इसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी… : कालाबुरागी में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे pic.twitter.com/G4Udtte3H5

— ANI_HindiNews (@AHindinews) April 27, 2023

बीजेपी ने किया जोरदार पलटवार

खड़गे के इस आपत्तिजनक बयान पर बीजेपी कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा- ”जहर खड़गे के मन में हैं। यह पीएम मोदी और बीजेपी के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रसित सोच है। इस तरह की सोच हताशा के कारण आती है क्योंकि वह उनसे राजनीतिक तौर पर लड़ने में असमर्थ हैं।” इसके आगे बोम्मई ने कहा- ”उनको अपना जहाज डूबता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन लोग उन्हें सबक सिखाएंगे।”

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के अलावा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी खड़गे (mallikarjun kharge) के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा- ”बार-बार चुनावों में हार और कांग्रेस की बौखलाहट, ये कहीं न कहीं कांग्रेस की मजबूरी बन जाती है। मोदी जी को अपमानित करने की, गालियां निकालने की, सोनिया गांधी जी से लेकर उनके अब तक के अध्यक्ष कभी मोदी जी को मौत का सौदागर कहते हैं। कभी बिच्छू कहते हैं, कोई सांप कहता है।” इसके आगे अनुराग ठाकुर ने कहा- ”कांग्रेस को देश से माफी मांगनी होगी नहीं तो कर्नाटक की जनता इनकी जमानत ज़ब्त कराकर इनको मुंह तोड़ जवाब देगी।”

खड़गे ने दी सफाई

बहरहाल, बीजेपी के पलटवार करते ही मामला गरमा गया है, जिसके बाद खड़गे ने अब इस पर सफाई दी है। उन्होंने कहा- ”मैंने सिर्फ इतना कहा कि बीजेपी एक जहरीले सांप की तरह है, अगर आपने उसे छुआ तो आप मर जाएंगे।” इसके आगे खड़गे ने कहा- ”मैंने उनके (प्रधानमंत्री मोदी) बारे में कुछ नहीं कहा। मैंने पहले भी कहा है कि मैं किसी व्यक्ति के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करता हूं।”

यह भी पढ़ें- Karnataka Election 2023: कर्नाटक में जीत के लिए पीएम मोदी ने BJP कार्यकर्ताओं को बताया फॉर्मूला, कांग्रेस पर भी खूब बरसे

Exit mobile version