Moving In With Malaika: मलाइका ने बहन अमृता से बोले कड़वे बोल, कहा- ‘कब बनेगी अच्छी’?

Moving In With Malaika

Moving In With Malaika

Moving In With Malaika: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इन दिन एक्ट्रेस अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in with Malaika) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपने शो पर फिल्म जगत के जाने-माने चेहरों को बुलाती है, और उनके साथ मस्ती करती और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े पोल खोलती नजर आती हैं। वहीं इस कड़ी में शो के अगले एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है, जिसमें मलाइका अपनी बहन अमृता को ट्रोल करती नजर आ रही हैं।

From #Sisterhood to #SisterFeud, what’s cooking?
#HotstarSpecials #MovingInWithMalaika now streaming Mon- Thu 8pm
#MalaikaArora @banijayasia @banijaygroup @deepak30000 @Mrinalini_J #ShyamRathi #GirishBalan #SagarMore #KhuzemaKezer #OnlyNaturalDiamondsIndia pic.twitter.com/Dry63xQVRi

— Disney+ Hotstar (@DisneyPlusHS) December 29, 2022

सामने आया शो का नया प्रोमो

हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक्ट्रेस के चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में मलाइका अपनी बहन अमृता के साथ कुछ मुद्दों को सुलझाती नजर आ रही है। वहीं एक्ट्रेस अमृता से कह रही हैं कि ‘वो अक्सर उन्हें उन चीजों को करने के लिए मजबूर करती हैं जो वो नहीं करना चाहती हैं।‘

 

मलाइका ने अपनी बहन अमृता को किया ट्रोल

प्रोमो वीडियो में मलाइका, अमृता से कहती नजर आ रही हैं कि, ’जब मैं अपने जीवन में सबसे बुरे दौर से गुजर रही थी तो उस वक्त मुझे अपनी बहन की जरूरत थी लेकिन तुम वहां नहीं थी। तुम एक अच्छी मां हो , पत्नी और दोस्त हो पर तुम एक अच्छी बहन कब बनोगी।’ बहनो के इस नोक-झोंक वाले प्रोमो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  साथ ही लोग इसके पूरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

चर्चा में छाया मलाइका का शो

आपको बता दें कि मलाइका का यह शो 5 दिसंबर को शुरू था तभी से यह चर्चा में है। ‘मूविंग इन विद मलाइका’ सोमवार से गुरुवार तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रात 8 बजे आता है। मलाइका के शो पर अबतक करण जौहर, फराह खान, नेहा धूपिया, नोरा फतेही और भारती सिंह जैसे सितारे आ चुके हैं। सभी सितारों की मस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया है और आगे आने वाले गेस्ट्स के लिए भी फैंस बेहद एक्साइटेड रहते हैं।

Exit mobile version