Kuttey: अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ देख मलाइका ने की जमकर तारीफ, एक्टर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Kuttey

Kuttey

Kuttey: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक्टर के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में एक्टर के परिजन और उनके फैमिली फ्रेंडस के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें एक्टर की लेडी लव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी शामिल हुई थी। फिल्म देखने के बाद एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर और फिल्म की जमकर तारीफ की और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लोगों से फिल्म देखने की अपील भी की।

मलाइका ने की फिल्म की तारीफ

अर्जुन कपूर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कुत्ते’ देखने के बाद मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या धमाकेदार फिल्म है! जबरदस्त परफॉर्मेंस।’ वहीं इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस और बाकी दर्शकों से फिल्म देखने की अपील भी की। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से उनका प्यार साफ झलक रहा है। वहीं उनके इस रिव्यू का रिएक्शन देते हुए अर्जुन कपूर ने भी प्यार भरा रिप्लाई दिया है।

अर्जुन कपूर का रिएक्शन

मलाइका के इस पोस्ट को देखकर अर्जुन का दिल खुश हो उठा और उन्होंने मलाइका की स्टोरी को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा,  ‘मेरी सबसे बड़ी चीयर लीडर।’ जानकारी के लिए बता दें  कि साल 2009 में विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘कमीने’ आई थी। वहीं अब उनके बेटे आसमान भारद्वाज ‘कुत्ते’ से अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं।

 

एक्टर का वर्क फ्रंट

अर्जुन कपूर की ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें तब्बू, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह और शार्दुल भारद्वाज जैसे सितारे नजर आ रहे हैं। वहीं इस फिल्म के अलावा अगली बार एक्टर ‘द लेडी किलर’ में नजर आएंगे। वहीं बात करें अगर मलाइका की तो एक्ट्रेस इन दिनों अपने चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं।

Exit mobile version