Malaika Arora-Arjun Kapoor: रोमांटिक अंदाज में नजर आए बॉलीवुड के चहेते कपल, सोशल मीडिया पर क्यूट कैप्शन के साथ की तस्वीरें साझा

Malaika Arora-Arjun Kapoor

जब बॉलीवुड में सबसे रोमांटिक कपल्स की बात आती है, तो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं। दोनों कलाकार इस समय अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। ये कपल यूरोप में रोमांटिक वेकेशन एंजॉय कर रहे है। मलाइका ने इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में अर्जुन और मलाइका को गले मिलते देखा जा सकता है।

 

इंस्टाग्राम पर की तस्वीरें पोस्ट

मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में दोनों गले मिलते और पोज देते हुए नजर आए हैं। इसके साथ ही फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया, ‘गर्म और आरामदायक जब भी मैं तुम्हारे करीब होती हूं’। इस कैप्शन के साथ मलाइका ने अर्जुन कपूर को टैग किया है।

दूसरी शादी में विश्वास रखती है मलाइका

मलाइका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह दोबारा शादी करने पर विचार कर रही हैं। “बेशक, मैंने इसके बारे में सोचा,” उन्होंने कहा। मैं प्यार में विश्वास करती हूं… लेकिन मैं यह नहीं कह सकती कि मेरी दोबारा शादी कब होगी क्योंकि मैं कुछ चीजों को सरप्राइज रखना चाहती हूं…समय से पहले सब कुछ बता देने से मजा खत्म हो जाता है।

Exit mobile version