12-3-30 के फॉर्मूले से गायब करें पेट की चर्बी, जानिए कैसे करें फॉलो

12-3-30 Workout Benefits

12-3-30 Workout Benefits

12-3-30 Workout Benefits : आज के समय में अधिकांश लोग पेट की चर्बी से परेशान हैं। हेल्थी खाने, स्वस्थ लाइफस्टाइल और एक्सरसाइज करने के बाद भी कुछ लोगों का वजन कम नहीं होता है। कई समय से सोशल मीडिया पर वेट लॉस का एक फॉर्मूला ट्रेंड कर रहा है। इस फॉर्मूले को लोग 12-3-30 workout का नाम दें रहें हैं। इस वर्कआउट की खास बात यह है कि इसे फॉलो करने से कुछ ही समय में वजन गायब हो जाता हैं। आज हम आपको इसी (12-3-30 Workout Benefits) के बारे में बताएंगे।

जानिए किसने बनाया ये फार्मूला

लोगों का मानना है कि इसकी (12-3-30 workout benefits) मदद से उन्होंने 7 दिनों में लगभग दस किलो वजन कम किया है। सबसे पहले ये शरीर के फैट को बर्न करता है और फिर उसके बाद तेजी से वेट लॉस करने में मदद करता हैं। बता दें कि ये तीन फॉर्मूले, सोशल मीडिया स्टार लॉरेन गिराल्डो (American Influencer) ने बनाए हैं।

जानिए क्या है ये फार्मूला

12-3-30 workout से शरीर के निचले हिस्से की ताकत, शरीर का संतुलन और सहनशक्ति बढ़ती है और हड्डियां भी मजबूत होती हैं। साथ ही इसे (12-3-30 Workout Benefits) फॉलो करने से दिल के कामकाज में भी सुधार होता है। यह है ये फार्मूला-

बता दें कि भारत में ट्रेडमिल को 4 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पर सेट करें। पांच मिनट के वार्म-अप और कूल-डाउन के बाद ही वर्कआउट (12-3-30 Workout Benefits) करें। रोजाना ऐसा (12-3-30 Workout Benefits) करने से बहुत जल्दी वजन कम हो जाएगा।

Disclaimer : यहां मुहैया सूचना सिर्फ जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।

Exit mobile version