Pankaj Tripathi : ‘मैं अटल हूं’ रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है इतने करोड़ का करोबार, ओपनिंग डे पर होगा इतने का कलेक्शन

Pankaj Tripathi

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पंकज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। पंकज ने अपने करियर में कईं हिट फिल्में दी हैं। एक्टर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस को अपना दीवाना बनाया है। वहीं अब वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आ रहें हैं।

उनकी फिल्म मैं अटल हूं का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब ये इंतजार खत्म हो गया है। आज सिनेमाघरों में मैं अटल हूं रिलीज हो गई है। फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं। उसे मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं अब देखना होगा ये फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन कर पाती है।

पंकज की फिल्म पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ का करोबार

आपको बात दें कि मैं अटल हूं में पंकज त्रिपाठी के साथ राजा सेवक, पीयूष मिश्रा और पायल नायर अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। इस फिल्म को रवि जाधव ने डायरेक्ट किया है। पंकज त्रिपाठी ने खुद को एकदम अटल बिहारी वाजपेयी के किरदा में ढाल लिया है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया है कि मैं अटल हूं वर्ल्ड ऑफ माउथ फिल्म है।

ये फिल्म अच्छा करेगी लेकिन ये सब लोगों के रिव्यू पर डिपेंड करता है। उनके मुताबिक फिल्म पहले दिन 1-1.5 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। वहीं एक और मीडिया रोपोर्ट में बताया गया है कि मैं अटल हूं बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने वाली है। उन्होंने कहा- अटलजी की पर्सनैलिटी बहुत स्ट्रॉग और पंकज त्रिपाठी इसे मैच नहीं कर पाए।

उनके मुताबिक फिल्म पहले दिन मैक्सीमम 2 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे पंकज

पंकज त्रिपाठी के वर्त फ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार अनिरुद्ध रॉय चौधरी की थ्रिलर फिल्म कड़क सिंह में नजर आए थे। यह 8 दिसंबर 2023 को जी5 पर रिलीज हुई थी। इसके बाद वह अब अब ‘मैं अटल हूं’ में नजर आएंगे।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित यह फिल्म कल शुक्रवार, 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा वह जल्द ही स्त्री 2 और अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में दिखाई देंगे।

Exit mobile version