महिंद्रा एंड महिंद्रा ने लॉन्च की अपनी नई एसयूवी, जानें स्टैंडर्ड वर्जन से कितनी है अलग

Mahindra Bolero Neo Limited Edition

देश की दिग्गज एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बोलेरो का नियो लिमिटेड एडिशन भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। ये एसयूवी  1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन से 100 bhp और 260 Nm के पीक टॉर्क के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पावर जनरेट करता है। इसमें कई तरह के अपडेट देखने को मिलेंगे। हालांकि इसमें कोई मकैनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। कंपनी ने इस नई पेशकश की कीमत 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) रखी है। नया लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो टॉप-स्पेक N10 वैरिएंट पर आधारित है और इसे स्टैंडर्ड वर्जन से अलग करने के लिए कॉस्मेटिक और फीचर अपडेट मिलते हैं।

 100 bhp और 260 Nm के पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने वाला दमदार इंजन

इस एसयूवी में पावरफुल इंजन दिया गया है। कंपनी ने इसके इंजन में कोई भी अंतर नहीं किया है। जो इसके पुराने मॉडल में दिए गए हैं वहीं इंजन इसमें भी आपको देखने को मिलेंगे। ये 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन से 100 bhp और 260 Nm के पीक टॉर्क के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पावर जनरेट करता है।

मिलेंगे कुछ ऐसे शानदार फीचर्स जो यात्रा को सुगम बनाने में करेंगे मदद

फीचर की बात करें तो, ये 7-सीटर बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। हालांकि इस यूनिट में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो नहीं मिलता है। सुरक्षा के मद्देनजर इसमें एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी एप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल के साथ आता है। ड्राइवर की सीट के नीचे एक अंडर सीट स्टोरेज ट्रे भी है, जो एक बढ़िया  स्टोरेज स्पेस ऑप्शन है। यह सब-4-मीटर एसयूवी पीछे की ओर साइड-फेसिंग जंप सीटों के साथ 7-सीटर बनी हुई है।

बेहतर लुक और डिजाइन के साथ भारत में पेश

नए महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन रूफ स्की-रैक, नई फॉग लाइट, इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर कलर स्कीम में तैयार स्पेयर व्हील कवर जैसे विजुअल अपग्रेड्स के साथ आता है। केबिन को ड्यूल-टोन लैदर सीट के रूप में भी अपग्रेड किया गया है। सेंटर कंसोल में सिल्वर इंसर्ट्स हैं, जबकि पहली और दूसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए आर्मरेस्ट जैसी सुविधा भी दी गई है।

 

 

 

Exit mobile version